Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG News: भक्त माता कर्मा राजिम महोत्सव में शामिल होंगे सीएम विष्णुदेव...

CG News: भक्त माता कर्मा राजिम महोत्सव में शामिल होंगे सीएम विष्णुदेव साय, नवनिर्वाचित विधायकों का होगा सम्मान,सतनामी समाज के युवक युवती परिचय सम्मेलन में भी करेंगे शिरकत

रायपुर। CG News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय रविवार जनवरी को राजिम और रायपुर के अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सीएम विष्णु देव साय दोपहर 12:10 पर खालसा स्कूल परिसर में आयोजित सतनामी समाज के युवक युवती परिचय सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके बाद भाजपा प्रदेश कार्यालय में अहम बैठक होगी, जिसमें वे मौजूद रहेंगे।

 

मुख्यमंत्री 2:15 बजे पुलिस हेलीपेड से राजिम के लिए रवाना होंगे, 2:35 तक राजिम में आयोजित जयंती समारोह में शामिल होंगे। वहीं 3:35 पर राजिम से निकलर 4:05 तक यहां पहुंच जाएंगे। इसके बाद रात 9 बजे पुलिस परेड ग्राउण्ड में आयोजित कवि सम्मेलन में शिरकत करेंगे।

 

 

भक्त माता राजिम महोत्सव में विधानसभा चुनाव में साहू समाज के नव निर्वाचित प्रदेश भर के विधायकों का सम्मान भी किया जाएगा। राजिम में होने वाले इस विशाल आयोजन में प्रदेश भर के साहू समाज के लोग एक जुट हो शामिल होने जा रहे हैं।

 

 

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए साहू समाज के उपाध्यक्ष भुवनेश्वर साहू, महामंत्री द्वय हलधर साहू,दयाराम साहू ने बताया कि छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के तत्वाधान में 7 जनवरी को प्रयागराज राजिम में भक्त माता राजिम जयंती महोत्सव मनायेगा। इस दौरान विभिन्न आयोजन किए जायेंगे।

 

इस वर्ष के आयोजन में राजिम भक्तीन माता द्वारा समाज को दिए गए संदेश को सभी स्वजनों को आयोजनों में लागू करने पर जोर दिया जायेगा। सम्मेलन में साहू समाज द्वारा प्रदेश स्तरीय आयोजन में आमसभा, स्वास्थ्य शिविर, विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले समाज के युवाओं का भी सम्मान किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments