Thursday, April 25, 2024
Homeक्राइमCG NEWS : शराबी इश्कबाज ने नर्स से की डिमांड.. बोले मैडम...

CG NEWS : शराबी इश्कबाज ने नर्स से की डिमांड.. बोले मैडम आप रात में आओगी क्या,फिर…

मुंगेली। रात में ड्यूटी में आओगी क्या….मुझे आपसे ही इलाज कराना है” सरफिरे मरीज के कारनामे ने नर्सों को परेशान कर दिया है। मामला जब सर से ऊपर गया, तो फिर नर्स व डाक्टर ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। मामला मुंगेली के जहरागांव का है। जहां शासकीय अस्पताल में शराब के नशे में उत्पात मचाने और कर्मचारियों के साथ दुर्वव्यवहार मामले में आरोपी युवक पर मामला दर्ज किया गया है। अस्पताल प्रबंधन ने शराबी युवक पर कई धाराओं के तहत थाने में मामला दर्ज करवाया। अब पुलिस उस शराबी युवक की तलाश कर रही है।

ममला जरहागांव थाना इलाके के कुटेलीपारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का है। जहां एक युवक शराब के नशे अस्पताल पहुंचकर तोड़फोड़ करने लगा और शराब की बोतल को छोड़कर अस्पताल का दरवाजा तोड़ दिया। इसके अलावा नशे की हालत में वहां मौजूद कर्मचारियों के साथ दुर्वव्यवहार भी किया। युवक की पूरी करतूत अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने शराबी युवक की शिकायत जरहागांव थाने में की थी। शिकायत के आधार पर शराबी युवक पर शासकीय कार्य मे बाधा समेत कई गंभीर धाराओं के तहत थाने में मामला दर्ज किया गया और पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

मामले में शिकायतकर्ता नर्स ने बताया कि आरोपी युवक फोन पर देर रात कॉल करता है। कई बार मना करने के बावजूद वो फोन करता है और अश्लील बातें करता है। नर्स के मुताबिक देर रात फोन कर आरोपी युवक अस्पताल आने का दवाब बनाता है और कहता है कि वो उन्ही से ही इलाज करायेगा। रात में अस्पताल आओ। यही नहीं देर रात वो कभी भी अस्पताल में चुपके से घुस जाता है और गंदी नजरों से देखता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments