Thursday, April 25, 2024
Homeक्राइमCG NEWS : नर्सिंग स्टूडेंट्स से ‘डर्टी डिमांड’ करने वाला प्रोफेसर अरेस्ट..30...

CG NEWS : नर्सिंग स्टूडेंट्स से ‘डर्टी डिमांड’ करने वाला प्रोफेसर अरेस्ट..30 हजार दो नही तो मेरे साथ..

बिलासपुर। नर्सिंग कालेज में पदस्थ एक प्रोफेसर ने छात्रा को पास करने के लिए शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। प्रोफेसर के मोबाइल चैट को दिखाकर छात्रा ने पूरे मामले की शिकायत सकरी थाने में की है। मैसेज में प्रोफेसर छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने या 30 हजार रुपये की मांग कर रहा है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़ और आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपित प्रोफेसर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

30 हजार रुपए के बदले रखी मांग

रायगढ़ जिले में रहने वाली 20 वर्षीय युवती नर्सिंग की छात्रा है। वह सकरी क्षेत्र में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई कर रही है। छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया कि कालेज के प्रोफेसर रवि कुमार ने 20 फरवरी को उसके मोबाइल पर मैसेज किया था। मैसेज में उसने परीक्षा में पास करने के लिए रुपये की मांग की। रुपये देने से मना करने पर उसने छात्रा को ईशारों ही ईशारों में शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहने लगा।

छात्रा उसकी बातों को समझ नहीं पाई। इसके बाद उसने खुलकर साथ में सोने के लिए कह दिया। छात्रा उसकी बातों से आहत हो गई। उसने पूरे मामले की जानकारी स्वजन को दी। इसके बाद उसने मामले की शिकायत सकरी थाने में की। साथ ही उसने प्रोफेसर के चेटिंग को भी पुलिस के हवाले कर दिया। इसके आधार पर पुलिस ने छेड़छाड़ और आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments