Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG Politics: सूरजपुर में बोले नड्डा-7 मई को वोट डाल कर बीजेपी...

CG Politics: सूरजपुर में बोले नड्डा-7 मई को वोट डाल कर बीजेपी को जिताएं

सूरजपुर। CG Politics: छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के चुनाव प्रचार का अंतिम दिन चुनाव प्रचार के लिए सूरजपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, विधानसभा चुनाव में मैंने आपसे वादा मांगा था कि, छत्तीसगढ़ में कमल खिलाइए।

 

 

CG Politics: बीजेपी अध्यक्ष ने कहा विधानसभा में आपने इसके बाद यहां मजबूत सरकार बनाई है। 7 मई को सभी लोग वोट डालेंगे, आपने मन तो बना ही लिया है। क्योंकि जो लोग इतनी गर्मी में भी डटे हैं। उन्होंने फैसला कर लिया है कि चिंतामणि तो लोकसभा भेजना है। यह चुनाव मोदी जी के नेतृत्व में लड़ा जा रहा है।

 

 

CG Politics: सरगुजा में 23 एकलव्य मॉडल के लिए 34 करोड़ खर्च

 

 

उन्होंने आगे कहा कि, सरगुजा में 23 एकलव्य मॉडल के स्कूल खोले गए हैं और अंबिकापुर के रेलवे स्टेशन को बनाया जा रहा है। उस पर 34 करोड़ खर्च किए जा रहे हैं। राजनीति में उजाले का महत्व समझने है तो अंधेरे की त्रासदी को पहले जानो। अगर आपको ये पता न हो की अमास्या की अंधेरी रात कैसी होती है, तो पुण्यवासी का मजा नहीं आता है।

 

 

CG Politics: घोटालों का जिक्र करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, कांग्रेसी और गठबंधन वाले भ्रष्टाचारियों को बचाने में जुटे हैं। मोदी जी कहते हैं कि, भ्रष्टाचारियों को हटाओ और ये कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ। कांग्रेसियों ने कोयला घोटाला किया, चीनी घोटाला किया, 2G घोटाला किया। मनमोहन सिंह बोलते थे कि, देश के संसाधनों पर पहला हक किसी का है, तो वह है मुसलमानों का।

 

 

आदिवासी भाइयों का आरक्षण काटकर मुस्लिमों को देना चाहती है कांग्रेस

CG Politics: नड्डा ने आगे कहा कि, भीमराव अंबेडकर ने कहा कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा। लेकिन ये आदिवासी भाइयों का आरक्षण काटकर मुस्लिमों को देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि, मोदी जी के राज्य में आदिवासी भाइयों का, दलितों का ओबीसी के भाइयों का आरक्षण नहीं जाने दिया जाएगा, उसको पक्का रखा जाएगा। ये सनातन विरोधी हैं, राष्ट्र विरोधी हैं, MP बोलता है कि, साउथ के राज्यों को अलग देश बना देना चाहिए कहते हैं। ये देश द्रोही हैं ऐसे लोगों को आपको घर में बैठाना है।

 

 

ये चुनाव बेहद अहम: विष्णु देव साय

 

 

CG Politics: जन सभा को संबोधित करते हुए सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि, ये चुनाव बेहद अहम हैं और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानंत्री बनाने का चुनाव है। सीएम श्री साय ने कहा कि, हमने महतारी वंदन योजना के तहत प्रदेश की माताओं-बहनों के खाते में 1 हजार रुपए डालने का काम किया है। ये योजना हमेशा चलती रहेगी। उन्होंने आगे कहा कि, किसानों को कांग्रेस किस्तों में पैसे देती थी। लेकिन बीजेपी ने सरकार में आते ही उन्हें एकमुश्त बोनस दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments