Friday, March 1, 2024
HomeदेशCongress On Dheeraj Sahu: धनकुबेर कांग्रेस सांसद धीरज प्रसाद साहू से कांग्रेस...

Congress On Dheeraj Sahu: धनकुबेर कांग्रेस सांसद धीरज प्रसाद साहू से कांग्रेस ने पल्ला झाड़ा, जयराम रमेश बोले- सांसद के बिजनेस से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं

नई दिल्ली। Congress On Dheeraj Sahu: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू (Dhiraj Prasad Sahu) के बिजनेस से क‍िसी प्रकार के कोई भी लेन देने से पल्‍ला झाड़ ल‍िया है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ‘एक्‍स’ पर ल‍िखा है क‍ि सिर्फ वही बता सकते हैं और उन्हें यह स्पष्ट करना भी चाहिए। उन्‍होंने यह भी कहा कि यह भी बताना चाह‍िए क‍ि कैसे आयकर अधिकारियों की ओर से कथित तौर पर उनके ठिकानों से इतनी बड़ी मात्रा में कैश बरामद किया जा रहा है।

 

Congress On Dheeraj Sahu: बता दें कि साहू के ओडिशा और झारखंड में कई ठिकानों पर आयकर विभाग की ओर से लगातार छापेमारी जारी है। अधिकारियों के मुताब‍िक लगातार तीन दिनों तक चली रेड में उनके ठ‍िकानों से करीब 200 करोड़ रुपए से ज्यादा का कैश बरामद हो चुका है। इस कैश का कोई हिसाब-किताब नहीं आईटी व‍िभाग के अध‍िकार‍ियों को नहीं म‍िला है।

 

 

Congress On Dheeraj Sahu: अलमार‍ियों और बैग्‍स में भरे पड़े थे नोटों के बंडल

 

Congress On Dheeraj Sahu: वहीं, इतनी भारी रकम बरामद होने का वीड‍ियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस कथित वीडियो में नजर आ रहा है क‍ि अलमार‍ियों में नोटों के बंडल रखे हैं। अलमार‍ियों नोटों के बंडलों से भरी पड़ी हैं। वीडियो में नीचे रखे बैग्‍स भी नोटों से भरे पड़े नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments