Wednesday, February 28, 2024
Homeक्राइमआरक्षक की दबंगई,वकील ने पिटाई का लगाया आरोप..अपराध दर्ज...

आरक्षक की दबंगई,वकील ने पिटाई का लगाया आरोप..अपराध दर्ज…

बिलासपुर। बिलासपुर में डायल 112 के आरक्षक और ड्राइवर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक वकील को धकियाते व मारपीट करते हुए ले जाते दिख रहा है। वकील पर आरोप है कि उसने आरक्षक की वर्दी फाड़ दी और मारपीट भी की। जिस पर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर रात भर थाने में बैठा लिया। इधर, जिला अधिवक्ता संघ को इसकी जानकारी हुई, तब पदाधिकारियों ने वकील को थाने से छुड़ाया, जिसके बाद एसपी ऑफिस का घेराव कर जमकर हल्ला बोला। पूरा मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

बीते रविवार को दोपहर बंधवापारा के कन्हैया सिटी निवासी वकील अनुराग पांडेय अपने घर में था। तभी उसकी पत्नी से उसका विवाद हो गया। इस पर किसी पड़ोसी ने पुलिस के डायल 112 को काल किया। जानकारी मिलते ही डायल 112 के आरक्षक विश्वदीप खूंटे और ड्राइवर योगेश बघेल घटनास्थल मकान पहुंचे, तब घर का दरवाजा बंद मिला।
इस दौरान वकील से पूछताछ करते हुए आरक्षक व चालक ने उसकी पिटाई कर दी और धक्का मारते हुए उसे पुलिस की गाड़ी में बैठा लिया।

इधर, आरक्षक विश्वदीप खूंटे का आरोप है कि सूचना पर जब वह घटनास्थल मकान पहुंचा, तब दरवाजा बंद मिला। दरवाजा खटखटाने पर सुरभि पांडेय ने दरवाजा खोला और उसने बताया कि उसके पति ने उसके साथ मारपीट की है। इतने में अनुराग पांडेय भी बाहर आ गया और बिना वजह घर में घुसने का आरोप लगाकर आरक्षक के साथ मारपीट कर दिया और उसकी वर्दी भी फाड़ दी। इस घटना के बाद पुलिस अनुराग पांडेय को पूरी रात थाने में बैठाए रही। पुलिस ने उसके खिलाफ आरक्षक के साथ मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा सहित गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments