Thursday, July 18, 2024
HomeकोरबाHanging Korba : पेड़ के लटकती मिली लाश.. दुरपा क्षेत्र में सनसनी...

Hanging Korba : पेड़ के लटकती मिली लाश.. दुरपा क्षेत्र में सनसनी…

Hanging कोरबा। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत दुरपा रोड में उस समय सनसनी फैल गई जब बाड़ी में एक अज्ञात व्यक्ति फांसी के फंदे पर झूलता नजर आया। इसकी सूचना आसपास के लोगों को देने के साथ ही कोतवाली पुलिस व डायल 112 को दी गई। पुलिस ने शव को मर्ग, पंचनामा बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजवा गया।

बीही के पेड़ पर किसी अज्ञात व्यक्ति को फांसी पर लटके (Hanging) देखा

बता दें कि दुरपा रोड निवासी सीताराम शाह के घर के पीछे हिस्से में बाड़ी है और सुरक्षा के लिए बाउंड्रीवॉल बनाया गया है, जिसकी ऊंचाई कम है। इसके पीछे गेवरारोड-चांपा रेलखण्ड की रेल लाइन बिछी हुई है। आज दोपहर बाद घर के पीछे बाड़ी में किसी काम से गई सीताराम शाह की धर्मपत्नी चीख पड़ी जब उसने बीही के पेड़ पर नायलोन की रस्सी में किसी अज्ञात व्यक्ति को फांसी पर लटके देखा। वह भागकर बाहर की ओर आई और आसपास के लोगों को बताया।

सूचना पर कोतवाली पुलिस घटनास्थल पहुंची। मृतक की पहचान समाचार लिखे जाने तक नहीं हो सकी है। मृतक के गले में फांसी का फंदा है और उसके दोनों घुटने जमीन पर हैं। ऐसा माना जा रहा है कि उसने रेलवे लाइन की तरफ से आकर या तो खुदकुशी की है या फिर किसी घटना को खुदकुशी का शक्ल देने की कोशिश हुई है। दोनों ही सूरतों में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार है। शाम हो जाने के कारण अज्ञात शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा। इससे पहले मृतक की पहचान के लिए पुलिस कोशिश कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments