Saturday, March 2, 2024
Homeदेशधन-विलासिता के कारण शुक्र बदलेंगे नक्षत्र, इन लोगों को धन लाभ के...

धन-विलासिता के कारण शुक्र बदलेंगे नक्षत्र, इन लोगों को धन लाभ के प्रबल योग

वेब डेस्क।हर ग्रह निश्चित समय में राशि परिवर्तन करता है. शुक्र ग्रह धन, प्रेम, विलासिता के दाता हैं. लिहाजा जब भी शुक्र की स्थिति में परिवर्तन होता है तो लोगों के जीवन पर इसका अहम प्रभाव होता है. 29 जनवरी 2024 को शुक्र नक्षत्र परिवर्तन करके पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं. शुक्र 29 जनवरी की शाम 5 बजकर 6 मिनट पर पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. इस नक्षत्र के स्‍वामी शुक्र ग्रह ही हैं. शुक्र के अपने ही नक्षत्र में प्रवेश करने से 3 राशि वालों को बहुत लाभ होगा. इन जातकों को ना केवल धन-दौलत मिलेगी. बल्कि प्रेम और मान-सम्‍मान भी मिलेगा. आइए जानते हैं शुक्र के नक्षत्र परिवर्तन का राशियों पर शुभ असर.

शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन देगा लाभ

मेष राशि: शुक्र नक्षत्र परिवर्तन करने का शुभ फल मेष राशि के जातकों को मिलेगा. इस राशि के जातकों को भाग्य साथ मिलेगा, जिससे वे सफलता पाएंगे. उनकी कोई बड़ी इच्‍छा पूरी हो सकती है. कामकाज में लाभ होगा. आपकी लगन और मेहनत की प्रशंसा होगी. पद, प्रतिष्ठा, पैसा मिलेगा. विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है. लव लाइफ, मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी.

मिथुन राशि: शुक्र का पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र में प्रवेश मिथुन राशि के जातकों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाएगा. विशेषतौर पर इस राशि के कारोबारी जातकों को बड़ा लाभ हो सकता है. आपकी इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है. अप्रत्‍याशित लाभ हो सकता है. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. वहीं सिंगल जातकों की किसी से मुलाकात हो सकती है. धन-संपत्ति बढ़ेगी.

धनु राशि: शुक्र का अपने ही नक्षत्र पूर्वाषाढ़ा में प्रवेश करना धनु राशि वालों को लाभ देगा. आत्मसम्मान और आत्मविश्वास बढ़ेगा. कह सकते हैं कि यह समय आपको हर लिहाज से फायदा देगा. करियर में उन्‍नति होगी. आपके प्रयास रंग लाएंगे. धन लाभ होगा. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. एक के बाद एक सफलता मिलने से आप बहुत उत्‍साहित रहेंगे. इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments