Friday, February 23, 2024
HomeUncategorizedपूर्व CM भूपेश के बयान पर भतीजे का पलटवार, कहा- चाचा करते...

पूर्व CM भूपेश के बयान पर भतीजे का पलटवार, कहा- चाचा करते हैं बकवास, जिनको जनता ने….

बालोद। Chhattsgarh Politics: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा मोदी की गांरटी विज्ञापन तक सीमित है, बयान पर भतीजे और दुर्ग लोकसभा सांसद विजय बघेल ने पलटवार करते हुए कहा है कि भूपेश बकवास करते हैं, पहले भी बकवास करते थे और आज भी बकवास करते हैं। जिनको छत्तीसगढ़ की जनता ने नकार दिया है, वो क्या बात करेंगे।

Chhattsgarh Politics : दरअसल, शुक्रवार को सांसद विजय बघेल अपने एक दिवसीय प्रवास पर बालोद पहंचे थे। इस दौरान सांसद बघेल ने यह बातें कहीं। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि जहां कांग्रेस सरकार बनते ही 2 घंटे के अंदर ऋणमाफी हो गया था, आज 2 माह बीत जाने के बाद माता-बहनों को 12 हजार तो दूर 12 पैसा भी नहीं मिला, और जब 12 हजार नहीं दे सकते तो 3100 कहा देंगे..? भूपेश ने आगे कहा था कि दिसंबर माह में विशेष सत्र बुलाया गया था, उसमें प्रस्ताव पारित हुआ था, उसमें 4 माह के लिए 1200 करोड़ महिलाओं के रखे हैं। जनवरी माह खत्म होने आ गया, लेकिन किसी भी महिलाओं को 12 हजार क्या, 1200, 12 रुपये या 12 पैसा तक नहीं मिला।

social policing : एक चौकी ऐसा भी ! जहाँ सोशल पुलिसिंग की कायम की मिसाल वृद्धजनों से कराया पुलिस चौकी में ध्वजारोहण और …

जांच के बाद और नाम जुड़ सकते है- विजय

वहीं सांसद विजय बघेल ने छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन के बाद कोल और शराब घोटाले मामले में ईओडब्ल्यू द्वारा कांग्रेस के पूर्व मंत्री, विधायक सहित 90 से अधिक लोगों पर की गई अब तक कि सबसे बड़ी एफआईआर पर बोले की शिकायत हुई थी और शिकायत के आधार पर कार्रवाई हुई है। कानून तो अपना काम करती है। ईओडब्ल्यू के पास कोई प्रमाण होगा, अभी जांच होगी। हो सकता है, जांच के बाद और लोगों के नाम जुड़ सकते हैं। ये मामला ईओडब्ल्यू का है, और वो अपना काम कर रही हैं। वहीं विजय बघेल ने आने वाले लोकसभा चुनाव में अपने टिकट को लेकर कहा कि वे सदैव पार्टी के निर्णय का हमेशा पालन किये है, एक कार्यकर्ता हूं, पार्टी जो आदेश करेगी वो सर्वमान्य होगा।

Korba : गुरुनानक पब्लिक हाई स्कूल में डॉ. बी•बी• बोर्डे, मनोज शर्मा ने फहराया ध्वज

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments