Thursday, April 25, 2024
HomeदेशED की टीम पहुंची लालू के बेटी हेमा, रागिनी और चंदा के...

ED की टीम पहुंची लालू के बेटी हेमा, रागिनी और चंदा के घर.. जॉब के बदले जमीन स्कैम में चल रही कार्यवाही…

पटना। लैंड फॉर जॉब घोटाले (Land For Job Scam Case) में ईडी ने लालू यादव (Lalu Yadav) के परिवार के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। केंद्रीय एजेंसी ने लालू यादव की बेटियों हेमा यादव, रागिनी यादव और चंदा यादव के घर समेत देशभर में कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इसके अलावा ईडी की टीम ने लालू प्रसाद यादव के करीबी नेता और RJD के पूर्व विधायक अबु दोजाना के ठिकाने पर भी तलाशी ले रही है। हालांकि छापेमारी को लेकर ईडी की तरफ से आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है।

तीन बेटियों के खिलाफ कार्रवाई

गौरतलब है कि लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी से कुछ दिन पहले सीबीआई ने पूछताछ की थी। आरोप है कि लालू यादव ने अपने रेल मंत्री के कार्यकाल के दौरान जमीन के बदले लोगों को नौकरी दी थी। इसी मामले में ईडी ने आज लालू की तीन बेटियों के खिलाफ छापेमारी की है।

लालू के करीबी नेता पर ED का शिकंजा
सियासी हलकों में चर्चा का एक बाजार काफी समय से गरम है। चर्चा ये कि पटना के सगुना मोड़ में बन रहे बिहार के सबसे बड़े मॉल का काम अबु दोजाना ही देख रहे थे। कहा जाता है कि यह मॉल लालू परिवार का है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं है। वहीं फिलहाल मॉल के कंस्ट्रक्शन पर भी रोक लगी है। इस छापे के बारे में बताया जा रहा है कि मामला आय से अधिक संपत्ति का है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments