Saturday, July 13, 2024
HomeUncategorizedबॉयज हॉस्टल में नाबालिग से गैंगरेप

बॉयज हॉस्टल में नाबालिग से गैंगरेप

पालघर में तीन सगी बहनें बनीं हवस का शिकार

अकोला/पालघर
महाराष्ट्र के अकोला शहर में 14 वर्षीय एक लड़की से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में केस दर्ज करते हुए पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान अंकुश वक्ता (25), अनुराग चौधरी (20) और दीपक मदावी (25) के रूप में हुई है.
सिविल लाइन पुलिस स्टेशन के सहायक निरीक्षक महेंद्र शिंदे ने बताया कि आरोपी नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर शहर के एक बॉयज हॉस्टल में ले गए. वहां तीनों ने 7 जून को उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. पीड़िता अपने घर से सामान लेने के लिए निकली थी, लेकिन वापस नहीं आई.
पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. वो जब नहीं मिली, तो उन्होंने सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने बताया कि लड़की अगले दिन 8 जून को अपने घर लौटी आई. उसने अपने परिवार को अपनी आपबीती सुनाई.
इसके बाद पीड़िता के परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे. वहां उनकी तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.
इसी तरह महाराष्ट्र के पालघर जिले में तीन नाबालिग बहनों से बलात्कार करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पेलहर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक जितेंद्र वनकोटी ने बताया कि पीड़ितों के माता-पिता अलग हो गए थे. वे अपने पिता की देखभाल में थे, जो कि आदतन शराबी है.
वरिष्ठ निरीक्षक ने बताया कि तीनों आरोपी दत्ता क्षीरसागर (35), निशाद खान (19) और सैय्यद (27) ने तीनों बहनों की परेशानी का फायदा उठाया. पिछले एक साल में उनके साथ बार-बार बलात्कार किया. तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments