Monday, July 15, 2024
HomeBreakingरेलवे में सरकारी नौकरी का मौका, 1556 पोस्ट पर जल्द शुरू हो...

रेलवे में सरकारी नौकरी का मौका, 1556 पोस्ट पर जल्द शुरू हो सकती है भर्ती

जबलपुर– वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे मजदूर संघ के अध्यक्ष सीएम उपाध्याय व महामंत्री अशोक शर्मा ने बताया कि रनिंग रूम व टीटी रेस्ट हॉउस में सभी आवश्यक सुविधाएं, कू रिव्यू के तहत पमरे के कोटा भोपाल एवं जबलपुर मंडल में 1096 एएलपी व 460 ट्रेकमैनेजर समेत कुल 1556 पद सृजित होंगे।

इस दौरान पमरे के भोपाल, कोटा, जबलपुर मंडल, मुख्यालय, कोटा, भोपाल कारखानों व विभिन्न स्टेशनों एवं डिपो की ज्वलंत समस्याओं को रखा गया। संघ ने बताया कि पेट्रोलिंग निर्धारित समय से ज्यादा नहीं करवाना है, बावजूद इसके करवाई जा रही है। एसएंडटी, इंजीनियरिंग, रनिंग स्टाफ की समस्याएं से लेकर कालोनी व क्वार्टरो की जर्जर व्यवस्था जैसे मुद्दों को पीएनएम में उठाया गया।

संघ के पदाधिकारियों को पमरे अधिकारियों ने बताया कि 200 नए आवासों के निर्माण का प्रस्ताव पारित कर रेलवे बोर्ड को प्रेषित किया जा रहा है। रेल क्लोजर के पेट्रोलमैन को नहीं ले जाने का निर्णय लिया गया है। एचआरएमएस से आन लाइन छुट्टी पर 24 घंटे के भीतर निर्णय लिया जा रहा है।

इधर संघ ने मांग की कि कर्मचारियों को अतिरिक्त घंटों के लिए ओवर टाईम दिया जाए। बैठक में संघ के संयुक्त महामंत्री सतीश कुमार, मंडल अध्यक्ष राजेश पांडे, एसएन शुक्ला, मंडल सचिव डीपी अगवाल, अशोक पाठक, संदीप श्रोती आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments