Tuesday, February 27, 2024
Homeक्राइमHemant Soren: दिल्ली से रांची तक हेमंत सोरेन की तलाश, गिरफ्तारी की...

Hemant Soren: दिल्ली से रांची तक हेमंत सोरेन की तलाश, गिरफ्तारी की अटकलें, पत्नी को सीएम बना सकते हैं सोरेन

नई दिल्ली/रांची। Hemant Soren: रांची भूमि घोटाला और मनी लॉड्रिंग केस में जांच के घेरे में आए झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन की तलाश आज मंगलवार को दूसरे दिन भी जारी है। दिल्ली में अधिकारिक निवास से लेकर राजधानी रांची के संभावित ठिकानों पर ईडी के अफसर नजर जमाए हुए हैं। बता दें कि एक दिन पहले सोमवार को उनके दिल्ली आवास में पहुंची प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम और दिल्ली पुलिस को वे नहीं मिले।

Hemant Soren: बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की ओर से ईडी को ईमेल कर बताया गया है कि वे पूछताछ के लिए रांची में उपलब्ध रहेंगे। आज ईडी उनसे पूछताछ कर सकती है। आशंका जताई जा रही है कि हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

Hemant Soren: इसी बीच बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने दावा किया है कि हेमंत सोरेन दिल्ली में ही हैं और वे मंगलवार को सड़क मार्ग से रांची पहुंच सकते हैं। उन्होंने यह भी संभावना जताई कि वे अपनी पत्नी को सीएम बना सकते हैं। सोरेन ने अपनी पार्टी के विधायकों को मंगलवार को रांची बुलाया है।

Hemant Soren: बता दें कि मामले में ईडी ने 20 जनवरी को सोरेन से रांची में उनके सरकारी आवास पर पूछताछ की थी और उन्हें नया समन जारी करते हुए यह बताने को कहा था कि वह पूछताछ के लिए 29 जनवरी या 31 जनवरी में से किस दिन आएंगे। इसके बाद सोरेन ने एजेंसी को एक पत्र भेजा था लेकिन, पूछताछ के लिए दिन या तारीख नहीं बताई थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments