Monday, July 15, 2024
Homeकोरबाकोरबा में युवक ने विडियो कॉल कर मां के सामने किया...

कोरबा में युवक ने विडियो कॉल कर मां के सामने किया सुसाइड: रोते हुए बोला- पत्नी से परेशान हूं

कोरबा में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक सुसाइड करने से पहले अपनी मां को वीडियो कॉल किया था। वीडियो कॉल में मां के सामने ही युवक ने फांसी लगा ली। युवक ने वीडियो में मां से पत्नी के प्रताड़ित करने की बात कही थी। घटना बांकी मोंगरा थाना क्षेत्र की है।

युवक ने शुक्रवार की रात करीब 8 से 9 बजे के बीच अपने घर पर फांसी लगाई है। मृतक का नाम हंस राज कोसले (28) है। युवक पत्नी और बच्चे के साथ बांकी मोंगरा थाना क्षेत्र के गजरा डबल स्टोरी कॉलोनी में रहता था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस शनिवार की सुबह मौके पर पहुंची। पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पत्नी और बच्चे के साथ कोरबा के गजरा डबल स्टोरी कॉलोनी में रहता था युवक।
पत्नी और बच्चे के साथ कोरबा के गजरा डबल स्टोरी कॉलोनी में रहता था युवक।

मां ने बहू को बताया बेटे की मौत का जिम्मेदार

मृतक की मां ने बहू और उसके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए है। मां ने बहू को अपने बेटे की मौत का जिम्मेदार बताया है। मृतक की मां ने बताया कि उनके बेटे ने आत्महत्या करने से पहले उन्हें वीडियो कॉल किया था। जिसमें वह पत्नी के बेटे को ले जाने और लगातार प्रताड़ित करने की बात कह रहा था। वह अपनी तकलीफ वीडियो कॉल पर बताए जा रहा था और रोए जा रहा था। मां उसे चुप करा रही थी। इसी दौरान वह पंखे पर साड़ी का फंदा बनता है और फंदे पर लटक जाता है। मृतक की मां वीडियो कॉल पर यह सब देख सन रह गई।

कोरबा में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक
कोरबा में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक

प्राइवेट कंपनी में ड्राइवर था युवक

मृतक की मां ने बताया कि उसके दो बेटे थे। बड़ा बेटा दीपका SECL में काम करता है। वहीं छोटा बेटा जो बांकी में रहता था, कुसमुंडा खदान में निजी कंपनी में ड्राइवर था। वह पत्नी और बच्चे से बेहद प्यार करता था। बहू के मायके वाले आए हुए थे। उसके बाद कुछ विवाद हुआ था। जिसके बाद उनके बेटे ने घातक कदम उठा लिया।

बड़े बेटे के साथ दीपका में रहती थी मां

मां ने बताया कि वह अपने बड़े बेटे के साथ दीपका में थी। इस दौरान उसने वीडियो कॉल किया और पूरा मंजर अपने आंखों से देखते रह गई। उन्होंने बेटे को रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन बेटे ने एक न सुनी और फांसी लगाकर कर जान दे दी। घटना के बाद बड़े बेटे के साथ मां मौके पर पहुंची।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments