Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़बाइक सवार पर पलटा कंटेनर : शरीर का आधा हिस्सा कंटेनर में...

बाइक सवार पर पलटा कंटेनर : शरीर का आधा हिस्सा कंटेनर में दबा, युवक अस्पताल में भर्ती

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के नेशनल हाइवे में बाइक सवार के ऊपर एक कंटेनर पलट गया। जिससे बाइक सवार के शरीर का आधा हिस्सा कंटेनर के नीचे गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची टिकरापारा पुलिस पहुंची और युवक को बाहर निकाल कर AIIMS अस्पताल में भर्ती करवाया।

मिली जानकारी के अनुसार, दोपहर करीब साढ़े 12 बजे एक बाइक सवार युवक तेलीबांधा ब्रिज से संतोषी नगर की तरफ आ रहा था। तभी उसके पास से एक कंटेनर लोड ट्रेलर गुजर रहा था। ट्रेलर के सामने से जा रही सवारी बस ने अचानक ब्रेक मार दिया। जिसके बाद ट्रेलर ने भी ब्रेक मारा तो उसमें लोड कंटेनर बाइक सवार के ऊपर पलट गया। जिससे युवक के शरीर के कमर का निचला कंटेनर के नीचे बुरी तरह से दब गया। इस दौरान युवक मदद के लिए दर्द में तड़पता दिखा। आसपास से गुजरते लोग मदद के लिए रुके लेकिन कंटेनर के भारी होने की वजह से कोई कुछ ना सका।

हाइवे पर लगी गाड़ियों की लंबी कतारें 

लोगों घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी. इसके बाद लोग क्रेन का इंतजार करने लगे। सूचना मिलने पर टिकरापारा पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। युवक को गंभीर हालात में एम्स अस्पताल भिजवाया गया है। इस दौरान तेलीबांधा से संतोषी नगर चौक के बीच नेशनल हाईवे पर गाड़ियों की लंबी कतारें लगती रही। पुलिस भीड़ को हटाने के लिए लगातार कोशिश करते दिखी। फिलहाल इस मामले में टिकरापारा पुलिस घायल युवक की पहचान में जुटी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments