Wednesday, April 24, 2024
HomeकोरबाIPL क्रिकेट मैच में SRH और RCB के मैच में लग रहा...

IPL क्रिकेट मैच में SRH और RCB के मैच में लग रहा था सट्टा.. पुलिस ने सटोरिए के मंसूबे पर लगाया बट्टा, मोबाइल के साथ आरोपित गिरफ्तार…

कोरबा। आईपीएल क्रिकेट मैच के खेल में सट्टा खेलने और खेलाने वालो के मंसूबे पर पुलिस बट्टा लगा रही है। मानिकपुर चौकी के अंतर्गत सट्टा खेल रहे सटोरिये को मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कोरबा पुलिस कप्तान के सख्त निर्देश पर क्रिकेट के आईपीएल मैच में पैसे के दांव लगाने वालों के ऊपर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इस कड़ी में 18 मई की रात्रि मुखबीर से सूचना मिला कि एक व्यक्ति आईपीएल क्रिकेट मैच में मोबाईल फोन के माध्यम से रूपये पैसे का अवैध रूप से सट्टा खेल रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक यू उदय किरण को अवगत कराकर आवश्यक दिशा निर्देश प्राप्त किया गया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा एवं नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा विश्वदीपक त्रिपाठी के मार्गदर्शन पर सायबर सेल कोरबा प्रभारी सनत सोनवानी एवं चौकी प्रभारी मानिकपुर प्रेमचंद साहू के नेतृत्व में मानिकपुर पुलिस एवं सायबर सेल की टीम द्वारा संयुक्त रूप से कार्यवाही करने के लिए कंकालीन मंदिर दादर के पास आई.पी.एल. क्रिकेट मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंज बेंगलुरु की मैच में मोबाईल के माध्यम से ऑन लाईन सट्टा खेलते आरिफ खान को घेरा बंदी कर पकड़ा गया। उसके मोबाईल को चेक करने पर आरोपी के मोबाईल फोन में आई.पी.एल. क्रिकेट मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंज बेंगलुरु के मैच में 20000 रुपए का दाँव लगाया हुआ था ।आरिफ खान के पास आन लाईन सट्टा खेलने के पर्याप्त सबूत मिला आरोपी के कब्जे से एक नग एंड्रायड मोबाईल फोन तथा जुमला नगदी रकम 150 रूपया मिला। आरोपी के द्वारा अपना अपराध स्वीकार करने तथा पर्याप्त अपराध सबूत पाये जाने से विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments