Sunday, May 26, 2024
HomeकोरबाKorba: अगर फिर से भाजपा की सरकार बनी तो इसके बाद चुनाव...

Korba: अगर फिर से भाजपा की सरकार बनी तो इसके बाद चुनाव ही नहीं होंगे, क्योंकि वे संविधान बदल देंगे: ज्योत्सना महंत

कोरबा। लोकसभा क्षेत्र कोरबा की सांसद व कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत लगातार दौरा कर रही हैं। संसदीय क्षेत्र अंतर्गत वे बुधवार को पाली-तानाखार विधानसभा क्षेत्र जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस को 5 साल मौका देकर देखें, सबके लिए बेहतर न्याय और कार्य होंगे। उन्होंने कहा कि अगर फिर से भाजपा की सरकार बनती है तो इसके बाद चुनाव ही नहीं होंगे, क्योंकि संविधान ही बदल दिया जाएगा। इसलिए दिल्ली में कांग्रेस की सरकार बनाना है और कोरबा में भी कांग्रेस को जिताना है।

 

सांसद श्रीमती महंत ने बुधवार को ग्राम उचलेंगा, मोरगा, खूंटामुड़ा, केंदई, कोटखर्री का दौरा किया। सरल व सहज सांसद को अपने बीच पाकर ग्रामवासी गदगद नजर आए। उन्होंने सांसद का परंपरागत स्वागत किया।
इस दौरान सांसद ने कहा कि आप सबको मिलकर दिल्ली में कांग्रेस की सरकार लाना है और कोरबा में भी कांग्रेस को जिताना है। दिल्ली में कांग्रेस की सरकार बनने पर मनरेगा के मजदूरों को दोगुनी 400 रुपए मजदूरी मिलेगी। गरीब परिवार की महिलाओं को साल में 1 लाख रुपए दिए जाएंगे। सांसद ने कहा कि आज गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी बड़ी समस्या के रूप में देश के सामने खड़ी है जिससे कांग्रेस ही छुटकारा दिला सकती है। गरीबी दूर करने के लिए आप सभी मतदाता 7 मई को मतदान केन्द्र में जाकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें और सरकार चुनकर समस्याओं से छुटकारा पाएं। सांसद ने कहा कि कांग्रेस को 5 साल का मौका देकर देखें, सबके लिए बेहतर न्याय और कार्य होगा। यदि फिर से भाजपा की सरकार बनती है तो इसके बाद कोई चुनाव नहीं होगा, क्योंकि वे संविधान को बदल देंगे। आदिवासियों और उनके जल-जंगल-जमीन पर खतरा मंडराएगा और अडाणी-अंबानी कोयला खोदेंगे। जनसंपर्क के दौरान संजय दास, कैलाश दास, कृष्णा दास, देवी दास, श्याम दास, हीरा बाई, अनिला, हरमनिया, सीमा बिंझवार, सुमेर सिंह, नंदनी, लगन सिंह, वीर सिंह, शिवराम, बृजलाल, पुरूषोत्तम, अधीर साय, जानकी बाई, मंगली बाई, रशीदा बीबी, जैबुन, सुंदर सिंह, सुरेन्द्र बहादुर सिंह, सुरेश कुमार, गंगाराम, मानसी सिंह, शशिकला, महिपाल सिंह, संग्राम सिंह आदि बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

बाजार पहुंची सांसद ने खरीदी सब्जियां और मनिहारी सामान

सरल व सहज सांसद ने मोरगा बाजार में लोगों को संबोधित करने के बाद खरीदारी करने भी निकल पड़ी। उन्होंने मनिहारी सामानों सहित सब्जी आदि की भी खरीदारी की। इस दौरान व्यवसायियों से उन्होंने चर्चा कर समर्थन मांगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments