Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़Korba: पहले मुड़ फोड़ने और चीन भेजने की चाहत से बवाल काट...

Korba: पहले मुड़ फोड़ने और चीन भेजने की चाहत से बवाल काट चुके डॉ महंत ने अब मोदी को घोषित कर डाला डिफाल्टर

कोरबा। आम तौर पर शांत और निर्विवाद बोली के लिए पहचाने जाने वाले छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष इन दिनों अपनी जुबान के लिए सारे देश में चर्चित हैं। हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी के मुड़ फोड़ने और चीने भेजने वाले बयानों से प्रदेश की सियासत में जमकर बवाल मचाया। अभी यह शोर ठीक से थमा भी नहीं है कि डॉ महंत ने मोदी पर एक और सीधा बांण चलाते हुए उन्हें डिफाल्टर घोषित कर दिया है। बीते दिनों उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र सक्ति में यह बयान दिया है, जिससे एक बार फिर सियासत गर्माने के आसार दिख रहे हैं।

प्रवास के दौरान सक्ति पहुंचे नेता प्रतिपक्ष महंत ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता समझती है कि मोदी डिफाल्टर हैं। सिर पर डंडे मारने और चीन भेजने जैसे विवादित बयान से सियासी बवाल के बाद एक बार फिर से नेता प्रतिपक्ष डॉ महंत ने प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला किया हैं। इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डिफॉल्टर कहा हैं और उन पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया हैं। मोदी गारंटी का कोई महत्व नहीं है। पिछले 10 साल में मोदी की गारंटी कहीं नहीं दिखी। सक्ति विधायक एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ चरण दास महंत ने 8 अप्रैल को अपने सक्ति प्रवास के दौरान एक भेंटवार्ता में यह बातें कहीं; उन्होंने कहा कि देश की जनता पिछले 10 सालों से मोदी को देख रही है। मोदी ने अपने एक भी वादे पूरे नहीं कर पाए। मोदी की गारंटी का कोई मतलब नहीं रह गया है। फिर वह रोजगार देने की बात हो या लोगों को 15 लाख रुपये देने की। पीएम मोदी ने अपने वादें पूरे नहीं किये हैं। ऐसे डिफाल्टर लोगों की हम चर्चा नहीं करते।

11 का दावा नहीं करते पर छग में हम 5 से 6 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे

नेता प्रतिपक्ष महंत ने कहा कि आज आने वाले लोकसभा के चुनाव में हम भाजपा की तरह 11 सीटे जीतने की बात नहीं करते, लेकिन 5-6 सीटों पर कांग्रेस जीत अवश्य दर्ज करेगी। आज जो कांग्रेस का माहौल छत्तीसगढ़ में दिख रहा है, उससे हो सकता है कि आने वाले समय में हम 10 सीटों पर भी कांग्रेस जीत दर्ज करें। जाहिर है कि डॉ महंत के पूर्व के बयान से ही भाजपा-कांग्रेस के बीच तलवारें खींच हुई हैं और ऐसे में उनके इस नए बयान के बाद एक बार फिर दोनों पार्टियों के बीच घमासान मच सकता हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments