Tuesday, July 16, 2024
HomeकोरबाKorba लोकसभा: इधर शहर में शेरनी और उधर जंगल में भेड़िया..मतदाता ले...

Korba लोकसभा: इधर शहर में शेरनी और उधर जंगल में भेड़िया..मतदाता ले रहे चटखारे, पढ़े सीएम के बयान की क्यों हो रही चर्चा…

कोरबा। कोरबा लोकसभा का मुकाबला रोमांचक हो चुका है। सामाजिक संगठनों को साधने कोरबा पहुंचे सीएम ने सरोज को शेरनी की संज्ञा दी। उनके बयान आम होने से पहले ही कांग्रेस ने भी चुनाव जीतने भेड़िया को जंगल उतार दिया है। सीएम के बयान के बाद मतदाताओं में शेरनी वाले बयान की जमकर चर्चा हो रही और लोग शेरनी और भेड़िया की लड़ाई पर चटखारे ले रहे है।

डोंडी लोहारा विधानसभा क्षेत्र से विधायक अनिला भेड़िया कांग्रेस के प्रचार की कमान संभाले मैदान में कूद गई हैं। इस परिप्रेक्ष्य में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के शेरनी वाले बयान पर मतदाता चटखारे ले रहे हैं।

कहते है शेरनी जंगल में रहती है लेकिन सीएम ने  “सरोज शेरनी है” यह कह कर पंक्ति  को उलटने का प्रयास किया। हालांकि शेरनी का शिकार करने कांग्रेस ने जंगल मे भेड़िया को भेज दिया है। देखने वाली बात होगी कि स्थिति मतदान के बाद क्या होगी?

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कोरबा में पचास से ज्यादा समाज के प्रमुखों के साथ लंबी चर्चा की। मोदी के दस साल के काम काज की चर्चा करते हुए उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनाने को देश की आवश्यकता बताया। उन्होंने कहा कि मोदी ने हर समाज की तरक्की की सदैव चिंता की है।

अपनी सरकार पर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार ने न्यूनतम समय में जनहित के फैसले लिए है, त्वरित निर्णय की ये गति सतत जारी रहेगी। सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 4 सीटों पर मतदान हो चुका है, शेष सीटों पर 7 को मतदान होना है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि सभी 11 सीटों पर हम जीतने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी देश के गरीबों की चिंता दिन रात करते हैं। बतौर केंद्रीय राज्य मंत्री उनके साथ उन्हे काम करने का जब मौका मिला तो मोदी के देश के विकास और गरीबों के उत्थान के लिए काम करने की ललक को उन्होंने नजदीक से देखा ।

सीएम साय ने सभी समाज के प्रमुखजनों से कहा की कोरबा की जनता बहुत सौभाग्य शाली है। जो सरोज पांडेय जैसा योग्य प्रत्याशी मिला है। उन्होने सरोज पांडेय को शेरनी की संज्ञा दी।

कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री लखन लाल देवांगन, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत, जिला संगठन प्रभारी गोपाल साहू भी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments