Saturday, March 2, 2024
HomeकोरबाKorba News: अंडर 17 स्कूल नेशनल क्रिकेट टीम में कोरबा के हर्ष...

Korba News: अंडर 17 स्कूल नेशनल क्रिकेट टीम में कोरबा के हर्ष अग्रवाल का चयन, मन्दयंति क्रिकेट एकेडमी में ले रहे गेंदबाजी का प्रशिक्षण,

 

0.बिहार की राजधानी पटना में 15 जनवरी से आयोजित होगी नेशनल क्रिकेट प्रतियोगिता

कोरबा। कोरबा शहर के मन्दयंति क्रिकेट एकेडमी में गेंदबाजी का प्रशिक्षण ले रहे न्यू एरा स्कूल के कक्षा नवमीं के छात्र हर्ष अग्रवाल का चयन बिहार की राजधानी पटना में 15 जनवरी से आयोजित होने वाले अंडर 17 स्कूल नेशनल क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए हुआ है।

 

हर्ष अग्रवाल ने नवंबर 2023 में आयोजित अंडर 17 राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में उत्कृष्ट गेंदबाज़ी कर छत्तीसगढ़ टीम में अपनी जगह बनाई है। हर्ष इससे पहले 2023 में छत्तीसगढ़ के प्लेट कंबाइंड अंडर 14 टीम में भी चयनित हो चुके हैं।

हर्ष कोरबा के मन्दयंति क्रिकेट एकेडमी में विगत 3 वर्षों से लगातार प्रशिक्षण ले रहे हैं। हर्ष के कोच अनिल प्रजापति ने बताया कि उनकी क्रिकेट एकेडमी पिछले 10 सालों से सेंट्रल स्टेडियम कोरबा में संचालित है। जिसमें कोरबा जिले से राज्य,राष्ट्रीय, सीएससीएस, विश्वविद्यालयीन स्तर के अनेक खिलाड़ियों का चयन कई नेशनल प्रतियोगिता के लिए हो चुका है।

 

अब अंडर 17 स्कूल नेशनल क्रिकेट टीम में कोरबा के हर्ष अग्रवाल के चयन होने से शहर के खिलाड़ी एवं परिजन बहुत ही उत्सुक हैं। हर्ष ने अपने इस चयन का श्रेय कोच अनिल प्रजापति एवं अपने परिजन को दिया है।

राष्ट्रीय अंडर 17 शालेय क्रिकेट टीम में चयन होने पर ‌मन्दयंति के अध्यक्ष विकास सिंह, सुनील शर्मा, तरुण गोस्वामी, अशोक लोध, वीर सिंह, महेंद्र सिंह ने हर्ष अग्रवाल को उज्जवल भविष्य के शुभकामनाएं दीं हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments