Tuesday, July 23, 2024
HomeकोरबाKorba : पत्नी का ड्राइवर के साथ था अफेयर.. पति ने सुन...

Korba : पत्नी का ड्राइवर के साथ था अफेयर.. पति ने सुन ली दोनों की गन्दी रिकार्डिंग फिर….

प्रतीकात्मक  तस्वीर

कोरबा। छत्तीसगढ़ से आए दिन प्रेम-प्रसंग की घटना सामने आती है। लोग अपने प्यार के लिए क्या कुछ नहीं कर जाते। कपल एक-दूसरे के लिए अपनी जान भी दे देते है। अगर यह प्रेम-प्रसंग शादीशुदा महिला और ड्राइवर केर बीच हो तो क्या होगा? इनके अवैध संबंध की बात उसके ही पति को पता चल जाए तो क्या होगी ? ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

 

कोरबा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। पत्नी अपने ही पति को धोखा देकर ड्राइवर के साथ अवैध संबंध बनती थी। आए दिन दोनों प्रेम-प्रसंग और गन्दी बातें करते थे। एक दिन पति ने मोबाइल पर दोनों की रिकार्डिं सुन ली और वह आग बबूला हो गया।

 

कोरबा हरदीबाजार रोड में कांटाघर नंबर-19 के पास कीचड़ में मिली ड्राइवर की लाश और उसकी मौत की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आपस में रिश्तेदार हैं। यह पूरा मामला दीपका थाना क्षेत्र का है।
घटना का कारण अवैध संबंध और इसे लेकर मोबाइल फोन की रिकार्डिंग को बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि 1 मार्च को दीपका के कांटाघर नंबर-19 के पास गड्ढे में कीचड़ से लथपथ एक युवक की लाश मिली थी। शव की पहचान ट्रेलर चालक अजय भार्गव से की गई थी। पुलिस ने अजय के बारे में छानबीन की। उसके फोन की जानकारी ली तो पता चला कि अजय एक महिला के संपर्क में था।

पुलिस ने संबंधित महिला को पूछताछ के लिए बुलाया। उसके पति को भी थाने लाया। पता चला कि अजय भार्गव का दीपका क्षेत्र में रहने वाली एक महिला से अवैध संबंध था। अजय उक्त महिला से अक्सर मोबाइल फोन पर बातचीत करता था। एक दिन मोबाइल की रिकार्डिंग महिला (Korba Crime News) के पति के हाथ लग गई। उसने अजय और पत्नी के बीच हुई बातचीत को सुन लिया। इसके बाद वह आक्रोशित हो गया और अजय को मारने की योजना बनाई।

मोटर साइकिल पर अपने ममेरे भाई के साथ पहुंचा और अजय को पकड़कर पिटाई किया। गला दबाकर मार दिया और कीचड़ में फेंक कर फरार हो गया। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। पुलिस ने आरोपी के ममेरे भाई को भी जिला जांजगीर-चांपा बलौदा क्षेत्र से गिरफ्तार (Murder News) किया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। यहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments