Monday, July 15, 2024
Homeक्राइमCG NEWS : मंत्री के तीन हत्यारो को दुर्ग पुलिस ने किया...

CG NEWS : मंत्री के तीन हत्यारो को दुर्ग पुलिस ने किया गिरफ्तार..ऐसे बनाया प्लान और…

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग बस स्टैंड के पार्किंग ठेकेदार की हत्या करने वाले आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं.दुर्ग पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी हत्या के बाद मौके से बिना किसी सबूत छोड़े फरार हुए थे वहीं घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश दूसरे जिलों में जारी है. पुलिस ने आरोपियों के पास से दो गाड़ी, दो धारदार चाकू और दूसरे सामान जब्त किया है.

21 मई को हुई थी ठेकेदार मंत्री यादव की हत्या
बस स्टैंड पर साइकिल पार्किंग का ठेका चलाने वाले ठेकेदार मंत्री यादव की हत्या हुई थी, मंत्री 21 मई की रात लगभग 7:30 बजे अपने साथी बहराम यादव के साथ शराब पीने के लिए नयापारा देसी शराब दुकान गया था. वापसी में वह रात लगभग 8:15 बजे गंजपारा नाका चौक के पास पहुंचा. इस दौरान योजनाबद्ध तरीके से अजय दुबे का भतीजा आरोपी अक्षत दुबे, अमिताभ दुबे, शुभम शर्मा पंडित, वंश राजपूत दो मोटरसाइकिल पर बैठकर वहां पहुंचे. सभी लोगों ने मिलकर मंत्री यादव को घेर लिया. इसके बाद चारों ने गाली गलौज करते हुए पहले हाथ मुक्के से मारपीट की. इसके बाद धारदार चाकू से वार किया.

21 मई मंगलवार की रात दुर्ग के गंजपारा चौक में सरेराह में आपसी रंजिश को लेकर गैंगस्टर मंत्री यादव की हत्या कर दी गई थी। मृतक मंत्री यादव पचरीपारा दुर्ग में रहता था, जो दुर्ग बस स्टैंड का पार्किंग ठेकेदार था। मृतक के साथी ने बताया था की इस हत्या में किसी दुबे का हाथ है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस ने हत्या की इस मामले में पुलिस एक फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments