Tuesday, July 23, 2024
HomeदेशLok Sabha Elections 2024: दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से अरविंदर सिंह लवली...

Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से अरविंदर सिंह लवली का इस्तीफा, इस बात पर छोड़ी पार्टी

नई दिल्ली। Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस में इस्तीफा देने वाले नेताओं की लिस्ट और लंबी होती जा रही है। रविवार को दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से अरविंदर सिंह लवली ने इस्तीफा दे दिया है।अरविंदर लवली ने अपने इस्तीफे में लिखा है कि दिल्ली कांग्रेस इकाई उस पार्टी के साथ गठबंधन के खिलाफ थी, जो कांग्रेस पार्टी के खिलाफ झूठे, मनगढ़ंत और दुर्भावनापूर्ण भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के एकमात्र आधार पर बनी थी। इसके बावजूद पार्टी ने दिल्ली में AAP के साथ गठबंधन करने का फैसला किया।

 

 

Lok Sabha Elections 2024: इस्तीफे में उन्होंने लिखा कि अगस्त 2023 में जब मुझे कार्यभार सौंपा गया था, तब पार्टी इकाई किस स्थिति में थी यह सबको पता है। मैंने पार्टी को पुनर्जीवित करने और अपने स्थानीय कार्यकर्ताओं को फिर से सक्रिय करने के लिए कड़ी मेहनत की है। मैंने सैकड़ों स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं को फिर से पार्टी में शामिल किया।

 

 

Lok Sabha Elections 2024: उन्होंने आगे लिखा कि वह कई कारणों से खुद को अपंग महसूस करते हैं और दिल्ली पार्टी इकाई के अध्यक्ष के रूप में बने रहने में अपने आप को असमर्थ समझते हैं। इस्तीफे में उन्होंने लिखा कि 31 अगस्त 2023 को मुझे दिल्ली कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया गया, इसके लिए मैं कांग्रेस पार्टी का आभार व्यक्त करता हूं। मैंने पिछले 7-8 महीनों में दिल्ली में पार्टी को फिर से स्थापित करने का भरपूर प्रयास किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments