Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़Lok Sabha Elections 2024: छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर आज शाम थम...

Lok Sabha Elections 2024: छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, आखिरी दिन कांग्रेस बीजेपी ने झोंकी ताकत, 7 को मतदान

रायपुर। Lok Sabha Elections 2024: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की 7 सीटों के लिए 7 मई को मतदान होगा। इन सीटों पर रविवार 5 मई शाम 5 बजे से चुनाव प्रचार थम जाएगा। जिसके बाद प्रत्याशी डोर टू डोर जनसंपर्क कर सकते हैं।

 

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 12 राज्यों की 94 सीटों पर 7 मई को वोटिंग होगी। इनमें छत्तीसगढ़ की जिन 7 सीटों में वोट डाले जाएंगे उनमें रायपुर, बिलासपुर, कोरबा, दुर्ग, रायगढ़, सरगुजा, जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र शामिल हैं। प्रदेश में शांतिपूर्वक मतदान के लिए सुरक्षा बलों की 202 कंपनियों की तैनाती की गई है। तीसरे चरण के चुनाव के लिए सोमवार को मतदान दल रवाना होंगे।

 

 

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस और बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत, नड्डा सरगुजा तो केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव आज रायपुर में करेंगे जनसभा

 

चुनाव प्रचार की अवधि समाप्त होने से पहले आज कांग्रेस और बीजेपी दोनों प्रमुख पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सूरजपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे वहीं सीएम विष्णुदेव साय 2 सभाओं को संबोधित करेंगे। जेपी नड्डा सूरजपुर में सरगुजा से बीजेपी प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के पक्ष में वोट की अपील करेंगे।

 

 

Lok Sabha Elections 2024: वहीं केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव रायपुर में प्रचार प्रसार करेंगे और प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के पक्ष में वोट मांगेंगे। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय रायपुर से सुबह 10:35 बजे अंबिकापुर के लिए रवाना होंगे. सभाओं को संबोधित करने के बाद शाम 4.40 बजे मुख्यमंत्री वापस रायपुर लौटेंगे।

 

 

Lok Sabha Elections 2024: डिप्टी सीएम अरुण साव मुंगेली जिले के दौरे पर

 

 

डिप्टी सीएम अरुण साव आज मुंगेली जिले के दौरे पर रहेंगे वे 9:00 बजे लोरमी विधानसभा के पांच गांवों में जनसंपर्क करेंगे और ग्राम सुकली में युवा चौपाल करेंगे। शोभा वाटिका में महिला मोर्चा द्वारा आयोजित महतारी वंदन सम्मेलन में शामिल होंगे। इस दौरान ग्राम चकला में जनसंपर्क और बैठक करेंगे, उसके बाद पथर्री में भी जनसंपर्क करेंगे।

 

 

 

Lok Sabha Elections 2024: भूपेश बघेल का तूफानी दौरा

 

 

पूर्व सीएम भूपेश बघेल आज बलौदा बाजार, जांजगीर-चांपा ,बिलासपुर और बेमेतरा जिले के दौरे पर रहेंगे। बघेल कसडोल, मालखरौदा, दगौरी में सभा को संबोधित करेंगे. साथ ही बेमेतरा जिला के बेरला में रोड शो करेंगे. उसके बाद शाम 5.15 बजे भिलाई लौटेंगे।

 

Lok Sabha Elections 2024: वहीं पीसीसी चीफ दीपक बैज आज दोपहर 1 बजे राजीव भवन में प्रेसवार्ता लेंगे। उसके बाद 1:30 बजे। बलौदाबाजार जिले के लिए रवाना होंगे। बलौदाबाजार के डोंगरिया में दीपक बैज चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. 04:30 बजे वापस रायपुर पहुचेंगे, इस दौरान कांग्रेसजनों से भेंट- मुलाकात करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments