Tuesday, February 27, 2024
Homeक्राइमED टीम पर हमले करने भीड़ को उकसाने वाले TMC नेता शाहजहां...

ED टीम पर हमले करने भीड़ को उकसाने वाले TMC नेता शाहजहां शेख के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, घटना के बाद से है फरार

नई दिल्ली/कोलकाता।Bengal Ration Scam: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के छापामारी के दौरान टीम पर भीड़ के हमले के मामले में ईडी ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है।

 

बता दें कि पुलिस शुक्रवार को उसके घर पर छापा मारने पहुंची थी, तभी टीम पर हमला हो गया था। इसमें कई अधिकारी घायल भी हो गए थे। घटना के बाद से शाहजहां शेख फरार है। एजेंसी के मुताबिक शाहजहां शेख के समर्थकों ने ही हमला किया था।

 

 

शाहजहां के समर्थकों ने किया था ईडी टीम पर हमला

 

टीएमसी नेता और उत्तर 24 परगना जिला परिषद सदस्य शाहजहां शेख के संदेशखाली स्थित आवास पर तलाशी ले रही ईडी टीम पर उसके समर्थकों ने हमला कर दिया और सीआरपीएफ कर्मियों के साथ भी मारपीट की। पुलिस ने घटना के संबंध में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है, हालांकि तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

 

 

ईडी सूत्रों के मुताबिक, जब उनका काफिला बोनगांव से निकल रहा था, तभी भीड़ ने उनकी गाड़ियों पर पथराव करना शुरू कर दिया, जिससे एक गाड़ी का शीशा टूट गया। सूत्र ने कहा, हमारे अधिकारियों और केंद्रीय बलों को 100 से अधिक लोगों की भीड़ का सामना करना पड़ा। हालांकि, केंद्रीय बल स्थिति को नियंत्रित करने में कामयाब रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments