Sunday, May 26, 2024
Homeक्राइमMahadev betting app scam: महादेव सट्टेबाजी के आरोपियों को ACB-EOW ने PMLA...

Mahadev betting app scam: महादेव सट्टेबाजी के आरोपियों को ACB-EOW ने PMLA स्पेशल कोर्ट में किया पेश

रायपुर। Mahadev betting app scam: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित महादेव ऑनलाइन सट्टा एप मामले में गिरफ्तार 5 आरोपियों की रिमांड खत्म होने ACB, EOW ने मंगलवार को PMLA स्पेशल कोर्ट में पेश किया। आरोपी राहुल वकटे, रितेश यादव, चंद्रभूषण वर्मा, सतीश चंद्राकर समेत सुनील दम्मानी को ACB-EOW ने महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप मामले में गिरफ्तार किया है।

 

 

Mahadev betting app scam: पिछले साल अगस्त से फरार थे आरोपी

 

 

ACB-EOW के बयान में कहा गया है कि राज्य पुलिस के एक सहायक उप-निरीक्षक चंद्रभूषण वर्मा को कथित घोटाले में ईडी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद से दोनों आरोपी पिछले साल अगस्त से फरार थे। राहुल वक्ते कथित तौर पर हवाला (फंड ट्रांसफर के लिए अवैध चैनल) के माध्यम से मिलने वाले पैसों को वर्मा तक पहुंचाने में लगा हुआ था। राहुल वक्ते के नाम पर तीन कंपनियां पंजीकृत थीं, जिनमें भारी मात्रा में नकदी जमा की गई थी।

 

Mahadev betting app scam: वहीं रितेश यादव कथित तौर पर ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप (महादेव) के पैनल का संचालन कर रहा था और हवाला के माध्यम से पैसे मिलने के बाद वर्मा और एक अन्य व्यक्ति सतीश चंद्राकर की मदद कर रहा था। इसके साथ ही 43 लाख रुपए की हवाला राशि जब्त कर ली गई है। सतीश चंद्राकर चंद्राकर को ईडी ने पिछले साल मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था, जबकि राहुल यादव महाराष्ट्र के पुणे में महादेव सट्टेबाजी ऐप पैनल का संचालन कर रहा था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments