Friday, February 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़MAHADEV : कॉन्स्टेबल भीम सिंह को SP ने किया बर्खास्त, भाई अर्जुन...

MAHADEV : कॉन्स्टेबल भीम सिंह को SP ने किया बर्खास्त, भाई अर्जुन भी हो चुका है नौकरी से बाहर, रवि उप्पल पर …

दुर्ग। महादेव सट्‌टा ऐप केस में दुर्ग जेल में बंद कॉन्स्टेबल भीम सिंह यादव को बर्खास्त कर दिया गया है। एसपी जितेंद्र शुक्ला ने यह आदेश जारी किया है। वहीं ऐप के प्रमोटर रवि उप्पल पर भी दुर्ग पुलिस ने 35 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। एक दिन पहले ऐप संचालक सौरभ चंद्राकर के ऊपर भी 35 हजार का इनाम घोषित किया गया था। सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल मिलकर ऑनलाइन सट्टे का कारोबार चला रहे थे।

IG और SP ने अलग-अलग घोषित किया इनाम

दुर्ग रेंज के आईजी राम गोपाल गर्ग ने कहा कि महादेव सट्टा ऐप प्रकरण काफी गंभीर है। इसके मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल फरार हैं। उनके बारे में कोई भी जानकारी जो भी व्यक्ति देगा और उनकी गिरफ्तारी कराएगा उसे घोषित किया गया इनाम दिया जाएगा।

इस मामले में आईजी दुर्ग ने रवि उप्पल के ऊपर 25 हजार के इनाम की घोषणा की है। वहीं एसपी दुर्ग ने भी 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। इस तरह रवि के ऊपर 35 हजार रुपए इनाम घोषित किया गया है।

दुबई पुलिस की गिरफ्त में है रवि उप्पल

रवि उप्पल को करीब 2 माह पहले संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में गिरफ्तार किया गया है। रवि भारत में वांटेड है।(ED के कहने पर इंटरपोल ने रवि उप्पल के खिलाफ पहले ही रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था। माना जा रहा है कि इसके बाद सौरभ चंद्राकर की गिरफ्तारी भी जल्द हो सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments