Tuesday, February 27, 2024
HomeBreakingMahadev Satta App Case: मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी अमित-नितिन को 13 दिन...

Mahadev Satta App Case: मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी अमित-नितिन को 13 दिन न्यायिक रिमांड पर भेजा जेल, 3 फरवरी को अगली सुनवाई

रायपुर। Mahadev Satta App Case: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित महादेव सट्टा ऐप और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरोपी बनाए गए नितिन टिबरेवाल और अमित अग्रवाल को ईडी की स्पेशल कोर्ट ने 13 दिनों की न्यायिक रिमांड पर 3 फरवरी तक जेल भेज दिया है। बता दें कि कस्टोडियल डिमांड खत्म होने पर ईडी ने दोनों आरोपियों को रायपुर की स्पेशल कोर्ट में पेश किया था।

 

Mahadev Satta App Case: ईडी के अधिवक्ता धीरेंद्र नंदे ने बताया कि ईडी ने नितिन और अमित से लंबी पूछताछ कर ली है। फिलहाल कोई नया तथ्य या इनपुट नहीं मिला है। इस वजह से पूछताछ की जरूरत नहीं है। अब तक की पूछताछ के दौरान जो अहम जानकारी मिली है। उसकी पड़ताल की जा रही है। मामले की अगली सुनवाई 3 फरवरी को होगी।

 

 

Mahadev Satta App Case: ईडी के अनुसार महादेव सट्टेबाजी केस में दोनों अरोपियों से पूछताछ के दौरान कुछ नए नाम सामने आए हैं। जिसे लेकर प्रवर्तन निदेशालय जांच कर रही है। जल्द ही महादेव सट्टा ऐप मामले में अन्य लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।

 

Mahadev Satta App Case: बता दें कि नितिन टिबरेवाल और अमित अग्रवाल को ईडी 12 जनवरी को गिरफ्तार किया था। उसके बाद दो बार ईडी को दोनों आरोपियों की रिमांड मिल चुकी थी। इन्होंने दुबई में प्रॉपर्टी खरीदी है। विदेशी कंपनियों में शेयर होल्डर भी है। जांच में अब तक ईडी को ढाई करोड़ रुपए का हिसाब दिखा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments