Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़रानू साहू के विरुद्ध भ्रामकता फैलाने पर बोले मौर्य - "षडयंत्र रचा...

रानू साहू के विरुद्ध भ्रामकता फैलाने पर बोले मौर्य – “षडयंत्र रचा जा रहा”

रायपुर। कोल लेवी वसूली और मनी लांड्रिंग मामले में जेल में बंद निलंबित आईएएस रानू साहू के पति आईएएस अफसर जयप्रकाश मौर्य ने जेल के अंदर लड़ाई की खबरों को भ्रामक बताया है।

उन्होंने कहा कि यह भ्रम फैलाया जा रहा है कि जेल में उनकी पत्नी का झगड़ा हुआ है। उन्होंने ऐसे समाचार को पूर्णतः गलत बताते कहा है कि जिस दिन उनकी पत्नी का बेल पीटिशन की कोर्ट में सुनवाई होती है उस दिन कतिपय शरारती तत्वों द्वारा भ्रमात्मक समाचार प्रकाशित किया जाता है, ताकि माननीय न्यायाधीश के दिमाग पर असर पड़े।

उन्होंने यह भी कहा कि न्यायपालिका पर उन्हें भरोसा है। देर-सवेर उनकी पत्नी को न्याय मिलेगा। पत्नी का बेल पीटिशन आर्डर अभी सुरक्षित है। ऐसे में षडयंत्रकारी द्वारा जानबूझकर भ्रामक खबर डाले जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि फर्जी मीडिया द्वारा पत्नी का मीडिया ट्रायल भी किया जा रहा है। ऐसे में इस तरह की खबरों पर लोगों को विश्वास नहीं करना चाहिए।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में जेल में आईएएस रानू साहू और डिप्टी कलेक्टर सौम्या चौरसिया के बीच मारपीट होने की खबरें सोशल मीडिया के अलग-अलग मंचों में वायरल हो रही है।

इस संबंध में श्री मौर्य ने कहा कि गलत तरीके से समाचार पोर्टल के जरिये प्रसारित किया जा रहा है। यह एक षडयंत्र है। उन्होंने कहा कि इसके जवाब में उन्होंने अपनी ओर से एक अपील जारी की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments