Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमMurder: घर के अहाते में बिखरी पड़ी थीं 8 लाश, खुद भी...

Murder: घर के अहाते में बिखरी पड़ी थीं 8 लाश, खुद भी फांसी पर लटकता मिला दरिंदा, पढ़ें दहला देनी वाली खबर

 

छिंदवाड़ा। Murder: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। माहुलझिर थाना क्षेत्र के बोदल कछार गांव में परिवार के ही मुखिया ने घर में सो रहे परिवार के 8 लोगों की हत्या कर दी। इस बीच आरोपी घर से 150 मीटर दूर जाकर एक पेड़ से फांसी के फंदे पर झूल गया। पड़ोसियों के बुलावे पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतकों में पत्नी, मां, भाई, भाभी, भतीजी-भतीजे शामिल हैं।

 

 

Murder: पूरे घर में शव बिखरे पड़े मिले

 

मामले की जानकारी देते हुए एसपी मनीष खत्री तामिया तहसील में माहुलझिर थाना क्षेत्र का बोदल कछार गांव आदिवासी बहुल है। वारदात मंगलवार-बुधवार (28-29 मई) की रात 3 बजे की है। आरोपी दिनेश ने कुल्हाड़ी से 23 साल की पत्नी, 55 वर्षीय मां, 35 साल के भाई, 30 साल की भाभी, 16 साल की बहन, 5 वर्षीय भतीजा और 4 व डेढ़ साल की दो भतीजियों को मार डाला। जिस वक्त आरोपी ने हमला किया, सभी सो रहे थे। पूरे घर में शव बिखरे पड़े थे। हत्या करने के बाद आरोपी ने भी फांसी लगाकर जान दे दी।

 

Murder: 21 मई को हुई थी शादी

 

पुलिस के अनुसार 21 मई को आरोपी की शादी हुई थी। हत्या करने के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। आसपास के लोगों से पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी मानसिक रूप से डिस्टर्ब था। पूर्व में उसका इलाज होशंगाबाद में चल रहा था। आरोपी का पत्नी से विवाद था। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस ने गांव को सील कर दिया है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया गया है। फिलहाल गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments