Monday, May 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़Murder from Bilaigarh District : वीभत्स मौत…! युवक की बेरहमी से हत्या...

Murder from Bilaigarh District : वीभत्स मौत…! युवक की बेरहमी से हत्या कर सिर को धड़ से किया अलग फिर वाहन में लोड कर खुलेआम रायगढ़ से लेकर पहुंचा बिलाईगढ़

सारंगढ़-बिलाईगढ़Murder from Bilaigarh District : बिलाईगढ़ जिले से हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक युवक की बेरहमी से हत्या कर आरोपी ने सिर धड़ से अलग कर दिया, फिर सिरफिरे ने शव को छोटा हाथी वाहन में लोड कर खुलेआम रायगढ़ से बिलाईगढ़ लेकर पहुंचा।

जैसे ही लोगों ने गाड़ी में युवक के दो टुकड़े में शव को देखा तो सब के होश उड़ गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस भी यह देखकर हैरान रह गई। यह मामला सरसींवा थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार, सरसींवा थाना क्षेत्र के गगोरी में युवक की दो टुकड़े में लाश मिली है। आरोपी ने डेडबॉडी को खुलेआम छोटे हाथी में रखकर रायगढ़ से बिलाईगढ़ के गगोरी गांव लेकर पहुंचा।

घटना को अंजाम देने वाले आरोपी उमाशंकर साहू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। वहीं डेडबॉडी का अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाया है। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है की आरोपी ने इतनी क्रूरता से हत्या (Murder from Bilaigarh District) के वारदात को अंजाम क्यों और कैसे दिया।

बता दें, आरोपी के और भी मामलों में शामिल होने का अंदेशा लगाया जा रहा है। साथ ही नशे का आदि भी बताया गया है, क्योंकि जब पुलिस ने इस घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया और पानी पिलाने के लिए पूछा तब उसने कहा कि, मैं पानी नहीं बीयर पी लूंगा जिससे साफ हो गया है कि, वो नशा करता है। फिलहाल सरसीवा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments