Tuesday, April 23, 2024
HomeUncategorizedOfficer Suspended : दुकान आवंटन के एवज में मांगी रिश्वत…राजस्व अधिकारी सस्पेंड

Officer Suspended : दुकान आवंटन के एवज में मांगी रिश्वत…राजस्व अधिकारी सस्पेंड

धमतरी। Officer Suspended : रिश्वत मामले में फंसे राजस्व अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है। धमतरी नगर निगम के राजस्व अधिकारी निखिल चंद्राकर पर आरोप है कि दुकान आवंटन के एवज में उन्होंने रिश्वत मांगा था। चंद्राकर के सस्पेंशन का आदेश निगम कमिश्नर विनय पोयाम ने जारी कर दिया है।

आयुक्त द्वारा जारी आदेश में कहा है कि निखिल चन्द्राकार राजस्व निरीक्षक (प्र. राजस्व अधिकारी) द्वारा दुकान का कब्जा देने हेतु रिश्वत मांगी गई के संबंध में समाचार पत्र में “दुकान का कब्जा देने प्रभारी राजस्व अधिकारी ने मांगी रिश्वत” का समाचार प्रकाशित होने के कारण संबंधित को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था।

इस स्पष्टीकरण का जवाब संतोषप्रद नहीं मिलने पर और संबंधित के विरुद्ध पार्षदों के द्वारा मुख्यमंत्री को भी शिकायत पत्र प्रेषित कर उनके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही कर अन्यत्र स्थानांतरण करने की मांग की गई है।जिसकी प्रतिलिपि निगम को भी प्राप्त हुई है। इस प्रकार संबंधित के विरूद्ध बार बार शिकायत प्राप्त होने के कारण नगर निगम की छवि धूमिल हुई है जो उनके कार्य के प्रति घोर लापरवाही एवं अनुशासनहीनता को दर्शाता (Officer Suspended) है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments