Tuesday, July 23, 2024
HomeUncategorizedPM मोदी के संसदीय क्षेत्र आएंगे मोहन भागवत, दो दिनों तक इन...

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र आएंगे मोहन भागवत, दो दिनों तक इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल, जानें मायने?

लखनऊ. आरएसएस के सरसंघचालक  डॉ मोहन भागवत एक बार फिर 15 दिन में दोबारा उत्तर प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. मोहन भागवत 30 जून से पूर्वांचल प्रवास पर रहेंगे. जानकारी के मुताबिक 30 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र पहुंचेंगे. जहां वे काशी में बाबा विश्वनाथ  के दर्शन करेंगे. काशी के अगले दिन गाजीपुर में भी प्रवास करेंगे.

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत 30 जून से काशी एवं गाजीपुर प्रवास पर हैं. 30 जून को काशी पहुंचने के बाद वह सिगरा स्थित संघ कार्यालय में प्रवास करेंगे. बाबा विश्वनाथ के दर्शन करेंगे एवं इसके बाद गाजीपुर के प्रवास के लिए निकल जाएंगे. गाजीपुर में हथिया राम मठ के लिए वह रवाना होंगे.

बताया जा रहा है कि गाजीपुर में मोहन भागवत एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे. परमवीर चक्र विजेता अब्दुल हमीद पर लिखी पुस्तक का लोकार्पण करेंगे. काशी और गाजीपुर में संघ प्रमुख क्षेत्र प्रचारक एवं प्रांत प्रचारक और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी के साथ बैठक भी करेंगे, प्रांतीय पदाधिकारी के साथ बैठक करेंगे.

मायने में काफी अहम भागवत का दौरा

गौरतलब है कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का एक महीने में यह दूसरा प्रवास उत्तर प्रदेश का है. लोकसभा चुनाव के चुनाव परिणाम आने के बाद एक माह में मोहन भागवत का दूसरा प्रवास काफी मायने में अहम है. 5 दिनों तक उनका गोरखपुर में प्रवास था. उस प्रवास के बाद काशी एवं गाजीपुर में मोहन भागवत 2 दिन रहेंगे. लोकसभा चुनाव के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर संघचालक मोहन भागवत पूर्वांचल का दौरा कर रहे हैं. संघ प्रमुख पूर्वांचल के संघ पदाधिकारी की बैठक करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments