Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़दो शादियां कर चुका युवक तीसरी युवती से करता था प्रेम, ब्रेकअप...

दो शादियां कर चुका युवक तीसरी युवती से करता था प्रेम, ब्रेकअप से नाराज होकर ले ली जान

पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के पेंड्रा- गौरेला में स्टेट बैंक के सामने दिनदहाड़े चाकू मारकर युवती की हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिले की एसपी भावना गुप्ता ने इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा किया।

एसपी ने बताया कि, आरोपी दुर्गेश प्रजापति ने अमेजन साइट से 15 दिन पहले चाकू मंगवाया था। आरोपी की पहले ही दो शादियां हो चुकी थीं। आरोपी ने दूसरी पत्नी से भी प्रेम विवाह किया था। दोनों शादियों से आरोपी की दो संताने भी हुईं, उसके बाद भी मृतका रंजना यादव के साथ तीन सालों से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। 2 महीने पहले मृतका ने प्रेम संबंध में ब्रेकअप कर लिया था। तभी से आरोपी दुर्गेश प्रजापति अपने गिफ्ट और मोबाइल वापस लेने के लिये युवती पर दबाव बना रहा था।

मरवाही क्षेत्र के चिचगोहना गांव में पकड़ा गया आरोपी

एसपी ने बताया कि, कल सुबह आरोपी युवक दुर्गेश प्रजापति मरवाही के पेट्रोल पंप में काम से छुट्टी लेकर हत्या की नीयत से आया था। गौरेला स्टेट बैंक के सामने मौका मिलते ही युवती रंजना यादव से विवाद करते हुए चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक दुर्गेश मौके से फरार हो गया था, जिसकी पुलिस बड़े ही सरगर्मी से तलाश कर रही थी। आख़िरकार आरोपी को मरवाही के चिचगोहना गांव से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

हत्या के इरादे से ही पीछा कर रहा था आरोपी

आपको बता दें कि यह युवक युवती की हत्या की तैयारी से ही आया था औऱ हत्या के बाद कपड़े बदलकर काफी देर इलाके में ही घूम रहा था। जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है औऱ आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments