Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़पुलिस कांस्टेबल को दिनदहाड़े पीटा, सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का मामला, इस वजह...

पुलिस कांस्टेबल को दिनदहाड़े पीटा, सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का मामला, इस वजह से बुरी तरह पीटा

बिलासपुर। बिलासपुर जिला में एक पुलिस कांस्टेबल के साथ मारपीट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मारपीट का विडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवती और कुछ युवक पुलिस कांस्टेबल को बुरी तरह से पीटते नजर आ रहे है। मारपीट की इस घटना में कांस्टेबल को गंभीर चोट आये है। उधर इस घटना के बाद घायल आरक्षक ने थाने में मामले की शिकायत कर बाइक लूटने की शिकायत दर्ज कराया है।

पुलिस कांस्टेबल के साथ मारपीट का ये मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन थाना में कांस्टेबल अजीत सिंह की पोस्टिंग थी। बुधवार को आरक्षक अजीत के साथ मारपीट का विडियों सोशल मीडिया में वायरल हुआ। वायरल विडियों में एक युवक को एक युवती और अपने साथियों के साथ बेरहमी से पीटते देखे जा सकते है।

वहीं मारपीट की इस घटना के दौरान घायल आरक्षक आसपास के लोगो से बचाव की गुहार लगाता रहा। घटना के बाद खुलासा हुआ कि पीड़ित युवक सिविल लाइन थाने का आरक्षक अजीत सिंह है और घटना तिफरा शराब दुकान के पास की है। बताया जा रहा है कि पैसे के लेनदेन और नशे के नाम पर यह मारपीट की घटना हुई।

सिरगिट्टी थाने में सिपाही ने मारपीट और बाइक लूटने की शिकायत की है। पुलिस ने पूरे मामले की शिकायत लेने के बाद घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पीड़ित आरक्षक अजीत सिंह विवादित किस्म का जवान है। इससे पहले भी उसकी पुलिस अधिकारियों के पास शिकायत होती रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह थाने में भी बिना सूचना अनुपस्थित रहता है।

 

उसकी पोस्टिंग सिविल लाइन थाने में थी, लेकिन मंगलवार को एसपी द्वारा जारी किए गए ट्रांसफर आदेश में अजीत सिंह का भी नाम शामिल है। जिसका ट्रांसफर पचपेड़ी थाना किया गया है। बताया यह भी जा रहा कि आरक्षक अजीत सिंह नशे का आदि है, जिसके कारण ये पूरा विवाद होने की आशंका जतायी जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments