Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़स्वागत के बाद बोले सचिन पायलट.. हार के बाद जीत है.....

स्वागत के बाद बोले सचिन पायलट.. हार के बाद जीत है…..

रायपुर।सचिन पायलट बतौर प्रभारी अपनी पहली छत्तीसगढ़ यात्रा पर पहुंचे। एयरपोर्ट में मंत्रोच्चार और जोशीले स्वागत से अभिभूत श्री पायलट बोले- हार के बाद जीत हैं। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस आलाकमान ने प्रदेश प्रभारी सैलजा के बदले सचिन पायलट को छत्तीसगढ़ का प्रभारी बनाया है।

आने वाले लोकसभा चुनाव में परफॉर्मेंस को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि, हम इतिहास बदलने आए हैं। उन्होंने कहा कि, लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह है। सभी नेता और कार्यकर्ता एकजुट होकर काम करेंगे। विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस में उभरे अंतर्कलह पर श्री पायलट ने कहा कि, हार के बाद कार्यकर्ताओं की पीड़ा स्वाभाविक होती है। लोकसभा चुनाव से पहले सब कुछ ठीक हो जाएगा।

मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, प्रदेश के सभी वरिष्ठ नेताओं को साथ लेकर आगे बढ़ेंगे। कांग्रेस यहां मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाएगी। श्री पायलट ने कहा कि, चुनाव से पहले BJP ने जो वादे किए उन्हें पूरा करने के लिए हम सरकार को मजबूर कर देंगे। उन्होंने छत्तीसगए़ में अपनी प्राथमिक बताते हुए कहा कि, लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत बड़ी प्राथमिकता होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments