Saturday, March 2, 2024
HomeUncategorizedपुलिस की गुंडागर्दी: कारोबारी को थाने बुलाकर बंद कमरे में पीटा, डीसीपी...

पुलिस की गुंडागर्दी: कारोबारी को थाने बुलाकर बंद कमरे में पीटा, डीसीपी ने दरोगा को किया निलंबित

न्यूज डेस्क। हंसपुरम के सरस्वतीनगर निवासी हृदेश गुप्ता उर्फ रितिक की हंसपुरम में अंबर प्लाईवुड एंड हार्डवेयर के नाम से दुकान है। हृदेश के छोटे भाई तेजस्वी ने बताया कि उनके भाई के परिचित सौरभ भदौरिया का भी प्लाईवुड का काम है। पिछले साल सौरभ ने हरजेंदरनगर निवासी एक पार्टी को माल सप्लाई किया था।
इसमें हृदेश गारंटर बना हुआ था। पार्टी ने जो चेक सौरभ को दिए थे, वे बाउंस हो गए था। इसके बाद सौरभ ने हृदेश पर दबाव बनाना शुरू कर दिया था। इस बीच पार्टी से कुछ रुपये भी हृदेश ने सौरभ को दिलवाए थे। इसके बाद सौरभ ने इसकी शिकायत नौबस्ता थाने में की थी।
दरोगा वीरेश यादव ने कॉल कर पूछताछ के लिए थाने बुलाया
गुरुवार सुबह करीब 11 बजे नौबस्ता थाने में तैनात दरोगा वीरेश यादव ने कॉल कर पूछताछ के लिए थाने बुलाया था। हृदेश अपने भाई तेजस्वी के साथ थाने पहुंचा। आरोप है कि वहां मौजूद दरोगा वीरेश यादव उसे अपने साथ थाना परिसर के प्रथम तल स्थित एक कमरे में ले गए।
डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने दरोगा को निलंबित कर दिया
वहां बंद कमरे में उसके साथ मारपीट की। इससे उसकी हालत खराब हो गई। हृदेश के बेहोश होने पर दरोगा ने तेजस्वी को जानकारी दी। तेजस्वी ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इधर मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने दरोगा को निलंबित कर दिया। इसके साथ मामले की जांच एसीपी नौबस्ता को सौंपी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments