Friday, July 19, 2024
Homeक्राइमPrajwal Revanna sex scandal: भारत लौटे प्रज्वल रेवन्ना बेंगलुरु एयरपोर्ट से गिरफ्तार,...

Prajwal Revanna sex scandal: भारत लौटे प्रज्वल रेवन्ना बेंगलुरु एयरपोर्ट से गिरफ्तार, SIT आज कोर्ट में करेगी पेश, देखें वीडियो

बेंगलुरु। Prajwal Revanna sex scandal: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल के मुख्य आरोपी जनता दल-सेक्युलर (JDS) सांसद प्रज्वल रेवन्ना को देर रात बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करते ही SIT ने गिरफ्तार कर लिया। वह 35 दिन बाद जर्मनी से भारत लौटे हैं। प्रज्वल को सीआईडी दफ्तर लाया गया है, जहां उसे रात भर रखा गया।

 

Prajwal Revanna sex scandal: आज, शुक्रवार को उनसे पूछताछ की जाएगी। इसके बाद मेडिकल टेस्ट होगा। प्रज्वल को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां SIT उनकी रिमांड की मांग करेगी। साथ ही फोरेंसिक टीम उसका ऑडियो सैंपल लेगी, ताकि पता लगाया जा सके वायरल वीडियो में आ रही आवाज प्रज्वल की है या किसी और की है।

 

 

Prajwal Revanna sex scandal: प्रज्जवल के खिलाफ 3 केस

 

प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ 3 महिलाओं के उत्पीड़न के 3 केस दर्ज हैं। वह 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज की वोटिंग के बाद जर्मनी चले गए थे। प्रज्वल हासन लोकसभा सीट से अपनी पार्टी से उम्मीदवार हैं। जेडीएस कर्नाटक में भाजपा के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ी है।

 

Prajwal Revanna sex scandal: 33 वर्षीय रेवन्ना ने 2019 में यह सीट जीती थी। उसे जेडीएस से जांच पूरी होने तक के लिए सस्पेंड किया गया था। बेंगलुरू लौटने से पहले प्रज्वल ने एक विशेष अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दी। इस बीच पुलिस ने प्रज्वल के घर की तलाशी ली, कुछ दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जब्त किए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments