Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़Radhika Kheda resignation from Congress: राधिका खेड़ा की पीसी पहले भाजपा विधायक...

Radhika Kheda resignation from Congress: राधिका खेड़ा की पीसी पहले भाजपा विधायक अजय चंद्राकर बड़ा बयान,कांग्रेसियों ने उनका अपमान किया, हर राष्ट्रवादी का बीजेपी में स्वागत

रायपुर। Radhika Kheda resignation from Congress: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के कांग्रेस से इस्तीफा देने पर बीजेपी नेता और पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने बड़ा ​बयान दिया है। अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि राधिका खेड़ा को कांग्रेस से उन्हें न्याय नहीं मिला, वे अपमानित हुई. उनके अपमान से छत्तीसगढ़ का सर शर्म से झुक गया है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

 

Radhika Kheda resignation from Congress: मीडिया से चर्चा करते हुए विधायक अजय चंद्राकर ने राधिका खेड़ा ने कांग्रेस से इस्तीफा देने पर कहा कि वे अपमानित हुई। क्या अपमान प्री प्लान होता है ? लड़ाई झगड़ा प्री प्लान नहीं होता। कांग्रेसियों ने उनका अपमान किया इसलिए भाजपा की ओर आ रही हैं। राधिका के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा पर चंद्राकर ने कहा कि हर राष्ट्रवादी का बीजेपी में स्वागत है। जो राष्ट्र को प्रेम करता है, उसका बीजेपी में स्वागत है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments