Friday, February 23, 2024
Homeक्राइमरायपुर आधी रात फसाद कर फायरिंग करने वालों का सिर मुड़वाकर पुलिस...

रायपुर आधी रात फसाद कर फायरिंग करने वालों का सिर मुड़वाकर पुलिस ने निकाला जुलूस, देखें वीडियो

रायपुर। Raipur City Crime: राजधानी रायपुर में शनिवार की देर रात वीआईपी रोड स्थित हाईपर क्लब में मामूली विवाद पर फायरिंग करने वाले आरोपी रोहित तोमर, विकास अग्रवाल, सारंग मन्धान और अमित तनेजा का मुंडन कर शहर की सड़कों पर जुलूस निकाला। साथ ही कोर्ट में पेशी के लिए भी उन्हें पैदल लेकर पहुंची थी।

Raipur City Crime: बताया जाता है कि, फायर कांड में शामिल रोहित तोमर, करणी सेना के अध्यक्ष वीरेंद्र तोमर का भाई है। इसके पहले भी रोहित तोमर अपने भाई के साथ सूदखोरी के मामले में जेल जा चुका है। इनके ऊपर लोगों को उधारी में पैसे देकर ज्यादा ब्याज वसूलने का आरोप है। पैसे नहीं देने पर ये अपने गुर्गों के साथ मिलकर पीड़ित से मारपीट करते थे।

Raipur City Crime: तोमर भाइयों के खिलाफ राजधानी रायपुर के अलग-अलग थानों में मामले दर्ज हैं। साल 2019 में सूदखोरी के एक मामले में कारोबारी की शिकायत के बाद से रोहित तोमर फरार हो गया था। जिसे रायपुर पुलिस ने दिल्ली में लगातार 5 दिनों तक कैंप पर गिरफ्तार किया था।

Raipur City Crime: बताया जा रहा है कि तोमर ब्रदर्स के शहर के कई बड़े नेताओं के साथ संबंध हैं। जिसकी फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर दिखाई देती रहती है। विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद पूरे शहर में आरोपी के भाई का पोस्टर हर विधायक और मंत्री के साथ रायपुर की गलियों में देखने को मिला। बीजेपी का शासन आने के बाद वो सत्ता से करीबी बनाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments