Tuesday, July 23, 2024
Homeनई दिल्लीराहुल के दावे पर राजनाथ सिंह का पलटवार, कहा- मैंने तीन कॉल...

राहुल के दावे पर राजनाथ सिंह का पलटवार, कहा- मैंने तीन कॉल किए लेकिन हमें…’

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने राजनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा था, ‘मल्लिकार्जुन खरगे के पास केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह का फोन आया राजनाथ सिंह जी ने खरगे जी से अपने स्पीकर के लिए समर्थन मांगा था। विपक्ष ने साफ कहा है कि हम स्पीकर को समर्थन देंगे लेकिन विपक्ष को डिप्टी स्पीकर मिलना चाहिए।

राजनाथ सिंह जी ने कल शाम कहा था कि वे खरगे जी कॉल रिटर्न करेंगे अभी तक खरगे जी के पास कोई जवाब नहीं आया है. पीएम मोदी कह रहे हैं रचनात्मक सहयोग हो फिर हमारे नेता का अपमान किया जा रहा है। नीयत साफ नहीं है। मोदी जी कोई रचनात्मक सहयोग नहीं चाहते हैं। परंपरा है कि डिप्टी स्पीकर विपक्ष को होना चाहिए विपक्ष ने कहा है अगर परंपरा को रखा जाएगा तो हम पूरा समर्थन देंगे।

कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर भी यही ये बात

इसको लेकर कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा, “कल शाम राजनाथ सिंह जी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को फोन किया और अनुरोध किया कि आप हमारे स्पीकर को समर्थन दें। इस पर खरगे जी ने पूरे विपक्ष की तरफ से कहा कि हम स्पीकर को समर्थन देंगे, लेकिन डिप्टी स्पीकर विपक्ष का हो. ..लेकिन अभी तक राजनाथ सिंह जी ने खरगे जी को कोई जवाब नहीं दिया है।

उन्होंने आगे लिखा कि- नरेंद्र मोदी वैस तो विपक्ष से सहयोग की बात करते हैं, लेकिन अब हमारे नेता का अपमान किया जा रहा है। ये दिखाता है कि BJP की नीयत साफ नहीं है। इससे पहले कांग्रेस बीजेपी पर संविधान बदलने को लेकर आरोप लगा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments