Wednesday, June 12, 2024
HomeदेशSex racket:   स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट, 13 कॉलगर्ल के साथ पकड़ाया...

Sex racket:   स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट, 13 कॉलगर्ल के साथ पकड़ाया सरकारी अफसर

कानपुर। Sex racket: कानपुर पुलिस ने 3 स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहा सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया है। पुलिस ने इस मामले में एक सरकारी अफसर सहित कोलकाता, पंजाब और दिल्ली से लाई गई 13 लड़कियों समेत 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
 ADCP साउथ अंकिता शर्मा के मुताबिक, निकाय चुनाव का स्टेटिक मजिस्ट्रेट को भी पकड़ा गया है। ADCP साउथ अंकिता शर्मा ने बताया, नजीराबाद थाना क्षेत्र जीटी रोड स्थित सरदार आया सिंह कॉम्पलेक्स में एक साथ तीन स्पा सेंटर चल रहे थे। इनमें सेक्स रैकेट चलने की शिकायत पर पुलिस की टीम सादे कपड़ों में कस्टमर बनकर पहुंची थी। इसके बाद डील की गई। जब पुष्टि हो गई कि यहां लड़कियों से देह व्यापार कराया जा रहा है। पुलिस टीम ने बिल्डिंग में छापामारी की।
 ADCP साउथ अंकिता शर्मा के मुताबिक, बिल्डिंग में कोको स्पा सेंटर, मॉम ट्री वैलनेस स्पा सेंटर और गुडलक स्पा सेंटर में मसाज सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलता मिला। तलाशी के दौरान अलग-अलग 13 कमरों में बकायदा बेड लगे मिले। इसके साथ ही कई अश्लील सामग्री भी बरामद हुई है। पुलिस ने संचालिका समेत कोलकाता, बंगाल और दिल्ली की 13 कॉलगर्ल और 7 पुरुषों को अरेस्ट कर लिया।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments