Wednesday, February 28, 2024
Homeखेलभाभी... जसप्रीत बुमराह की वाइफ पर कर रहा था भद्दा कॉमेंट, संजना...

भाभी… जसप्रीत बुमराह की वाइफ पर कर रहा था भद्दा कॉमेंट, संजना गणेशन ने ढंग से समझाया

नई दिल्ली: क्रिकेट से थोड़े समय के ब्रेक के बाद जसप्रीत बुमराह गुरुवार को राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट शुरू होने पर फिर से एक्शन में उतरेंगे। सीरीज 1-1 से बराबर है और अभी तीन टेस्ट बाकी हैं। पहला टेस्ट बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड ने जीता था जबकि दूसरा टेस्ट रोहित शर्मा की टीम ने जीता था। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने मैच में 9 विकेट लिए और भारत को सीरीज बराबर कराने में अहम भूमिका निभाई। मैच के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के अन्य खिलाड़ियों की तरह जसप्रीत बुमराह ने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताया।

उन्होंने अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसका कैप्शन था- खुशी यहां है। संजना एक मशहूर स्पोर्ट्स एंकर हैं। हाल ही में इस जोड़े ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। हालांकि, वेलेंटाइन डे कनेक्शन के साथ एक प्रमोशनल पोस्ट में संजना गणेशन पर एक यूजर ने बॉडी शेमिंग कॉमेंट किया। इस पर बुमराह की वाइफ ने खूब लताड़ लगाई है।

यूजर ने कॉमेंट किया- भाभी मोटी लग रही है। इस पर संजना ने लिखा- स्कूल की विज्ञान की पुस्तकें तो याद होती नहीं हैं तुमसे, बड़ी औरतों के शरीरों के बारे में टिप्पणी कर रहो हो। भागो यहां से…। संजना गणेशन के इस जवाब की हर कोई तारीफ कर रहा है। फोटो पर इस तरह से कॉमेंट करना किसी भी हाल में मजाकिया नहीं है। संजना ने बेटे को जन्म दिया था और प्रेग्नेंसी में वजन बढ़ना नेचुरल है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments