Monday, July 15, 2024
HomeदेशSwati Maliwal: पुलिस के साथ रवाना हुईं स्वाति मालीवाल, थोड़ी देर में...

Swati Maliwal: पुलिस के साथ रवाना हुईं स्वाति मालीवाल, थोड़ी देर में कोर्ट में दर्ज होगा बयान

नई दिल्ली। Swati Maliwal: अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट वाले मामले में बिभव के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। माना जा रहा है कि केजरीवाल के पीए की गिरफ्तारी संभव है।

 

 

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल दिल्ली पुलिस के साथ कोर्ट रवाना हुई हैं थोड़ी ही देर में मजिस्ट्रेट के पास मालीवाल का बयान दर्ज करवाया जाएगा, सीएम आवास पर पुलिस भी जा सकती है।बताया जा रहा है कि केजरीवाल के आवास पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच होगी, मालीवाल के टैक्सी ड्राइवर से भी पूछताछ संभव है।

 

 

 

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल ने भी इस मामले में अब अपनी चुप्पी तोड़ी है और जोर देकर कहा है कि वे काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं और इस मामले में किसी भी तरह की राजनीति नहीं चाहती है। दूसरी तरफ राष्ट्रीय महिला आयोग ने आज शुक्रवार को बिभव को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। उनकी तरफ से मामले का खुद ही संज्ञान लिया गया है।

 

 

 

Swati Maliwal: अगर इस मामले में पुलिस शिकायत की बात करें तो उससे काफी कुछ पता चलता है। रिपोर्ट के अनुसार, स्वाति मालीवाल ने कहा कि विभव ने उन्हें थप्पड़ मारे थे और लातों से उनके पेट पर कई बार प्रहार किया। इसके ऊपर यहां तक कहा गया कि उनके प्राइवेट पार्ट्स पर भी वार हुआ, उनके साथ काफी बदसलूकी हुई, वे चिल्लाती रहीं, लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments