Tuesday, July 16, 2024
Homeक्राइमचिल्लाती रही लड़की, मारता रहा डंडे, कौन है TMC नेता ताजेमुल, जिसने...

चिल्लाती रही लड़की, मारता रहा डंडे, कौन है TMC नेता ताजेमुल, जिसने बंगाल में दिखाया गुंडाराज

सोशल मीडिया पर बीच सड़क लड़की को बेरहमी से पीटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. भाजपा के राष्ट्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी और पश्चिम बंगाल के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने दावा किया है कि लड़की को पीटने वाला गुंडा सीएम ममता के विधायक का खास गुर्गा ताजेमुल है. भाजपा सांसद संबित पात्रा ने भी इस अमानवीय हरकत का वीडियो एक्स पर पोस्ट कर ममता बनर्जी को घेरा है. गौर करने वाली बात यह है कि ताजेमुल आज से नहीं बल्कि लंबे समय से इंसाफ के नाम पर ऐसी बर्बरता करता आ रहा है.

ममता राज में हिंसा की छूट..!

इस वीडियो को एक्स पर पोस्ट कर अमित मालवीय ने लिखा है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासन का यह घिनौना चेहरा है. वीडियो में जो व्यक्ति एक महिला को बेरहमी से पीट रहा है, उसका नाम ताजेमुल (इलाके में जेसीबी के नाम से मशहूर) है. वह अपनी ‘इंसाफ’ सभा के जरिए त्वरित न्याय देने के लिए मशहूर है और चोपड़ा विधायक हमीदुर रहमान का करीबी सहयोगी है.

सवालों के घेरे में ममता सरकार

उन्होंने आगे लिखा कि भारत को टीएमसी द्वारा संचालित पश्चिम बंगाल में शरिया अदालतों की वास्तविकता से अवगत होना चाहिए. हर गांव में एक #संदेशखाली है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महिलाओं के लिए अभिशाप हैं. बंगाल में कानून-व्यवस्था का नामोनिशान नहीं है. क्या ममता बनर्जी इस राक्षस के खिलाफ कार्रवाई करेंगी या शेख शाहजहां की तरह उसका बचाव करेंगी?

बंगाल में तालिबानी सजा..

अमित मालवीय ने घटनास्थल की डिटेल भी शेयर की.. मालवीय की पोस्ट के मुताबिक यह अमानवीय घटना लक्ष्मीकांतपुर, चोपड़ा, उत्तर दिनाजपुर, पश्चिम बंगाल की है. सीपीआई(एम) नेता मोहम्मद सलीम ने महिला को पीटने वाला वीडियो शेयर कर कहा कि वीडियो में दिख रहा मुख्य आरोपी एक स्थानीय टीएमसी गुंडा है, जो ‘जेसीबी’ उपनाम से फेमस है. उन्होंने कहा कि आरोपी गुंडा कंगारू कोर्ट चलाकर तालिबान की तरह सजा सुनाता है.

बीच सड़क लड़की को मारता रहा..

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ताजेमुल की बर्बरता के कई मामले सामने आ चुके हैं. इस बार जब वीडियो सामने आया तो उसकी हकीकत सामने आई है. ताजेमुल ‘इंसाफ सभा’ के नाम से क्षेत्र में तालिबानी सजा देता रहता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ के बीच में अकेले तथाकथित गुंडा ताजेमुल एक लड़की और युवक को बेरहमी से मार रहा है. डंडों से पिटाई के बाद आरोपी ने लड़की को बाल से खींचा और उसे लात भी मारी. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मामले में कोई एक्शन नहीं लिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments