Friday, June 21, 2024
HomeUncategorizedThe Kerala Story: मध्य प्रदेश में The Kerala Story पर टैक्स फ्री...

The Kerala Story: मध्य प्रदेश में The Kerala Story पर टैक्स फ्री का आदेश वापस, सरकार ने लिया यू-टर्न

भोपाल। The Kerala Story: मध्यप्रदेश सरकार ने द केरल स्टोरी को दिया टैक्स फ्री स्टेटस वापस ले लिया है। छह मई को आदेश जारी कर टैक्स फ्री किया था और दस मई को नया आदेश जारी कर पुराने को निरस्त कर दिया।

The Kerala Story: बता दें कि चार दिन पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि हम हम मध्य प्रदेश में धर्म परिवर्तन के खिलाफ पहले ही कानून बना चुके हैं। चूंकि यह फिल्म जागरूकता पैदा करती है, इस वजह से सभी को यह फिल्म देखनी चाहिए। माता-पिता, बच्चों और बेटियों को इसे देखना चाहिए।

The Kerala Story: इस वजह से मध्य प्रदेश सरकार फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को कर मुक्त करने जा रही है। यह फिल्म बताती है कि कैसे क्षणिक भावुकता के कारण ‘लव जिहाद’ के जाल में फंसकर बेटियां अपनी जिंदगी बर्बाद कर लेती हैं। यह फिल्म आतंकवाद के विभिन्न रूपों को भी उजागर करती है।

The Kerala Story: बता दें कि सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी और अदा शर्मा अभिनीत फिल्म द केरल स्टोरी ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही विवादों में है। कई राज्यों में फिल्म का जमकर विरोध भी हो रहा है। बहुत से लोग ‘द केरल स्टोरी’ के पक्ष में भी हैं। कुछ राज्यों में इसे टैक्स फ्री किया गया है। वहीं, पश्चिम बंगाल में तो फिल्म ही प्रतिबंध लगा दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments