Tuesday, July 23, 2024
HomeUncategorizedफिर दिखा शीशे जैसा चमकने वाला रहस्यमय खंभा ‘मोनोलिथ’, दुनियाभर में मचा...

फिर दिखा शीशे जैसा चमकने वाला रहस्यमय खंभा ‘मोनोलिथ’, दुनियाभर में मचा हड़कंप

Monolith In Las Vegas: शीशे जैसा चमकने वाला रहस्यमय खंभा ‘मोनोलिथ’ एक बार फिर से दिखा है। इस रहस्यमयी खंभे के एक बार फिर से दिखने से दुनियाभर में हड़कंप मच गया है। इस बार ये संभा अमेरिका के लास वेगास में दिखा है। किसी को नहीं पता कि यह मोनोलिथ आखिर आया कहां से है। इससे पहले मोनोलिथ को कोरोना के दौरान करीब 4 साल पहले देखा गया था।

19 जून (बुधवार) को लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस (LVMPD – Las Vegas Metropolitan Police Department) ने सोशल मीडिया पर मोनोलिथ की जानकारी दी । बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, ये मोनोलिथ नेवादा रेगिस्तान में लास वेगास शहर से करीब 1 घंटे की दूरी पर मिला है। लास वेगास पुलिस डिपार्टमेंट ने इसकी तस्वीरों X पर पोस्ट की।

लास वेगास पुलिस डिपार्टमेंट ने एक्स पर लिखा कि- रहस्यमयी मोनोलिथ हम कई विचित्र चीजें देखते हैं, जैसे, जब लोग बिना मौसम के बारे में जाने हाइकिंग करने चले जाते हैं, साथ में पर्याप्त पानी नहीं लाते हैं। पर ये उससे भी ज्यादा अजीब है, ऐसा नहीं देखा…आपको भी इसे देखना चाहिए। वीकेंड के दौरान एलवी सर्च एंड रेस्क्यू संस्थान ने इस अजीबोगरीब मोनोलिथ को गैस पीक पर देखा। अभी तक ये किसी को नहीं पता कि यह विचित्र खंभा लास वेगास में आखिर कैसे पहुंचा।

दिसंबर 2020 में देखा गया था।

बता दें कि इससे पहले दिसंबर 2020 में कोरोना के दौरान फ़्रेमोंट स्ट्रीट कैनोपी के नीचे एक मोनोलिथ दिखाई दिया था। इसका रहस्य यूटा में शुरू हुआ, जब रेगिस्तान में रहस्यमयी खंभे देखे गए और 2020 में कैलिफोर्निया में भी यह पाया गया था। हाल के वर्षों में दुनिया भर में मोनोलिथ एक रहस्यमयी घटना के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments