Tuesday, July 23, 2024
Homeकोरबादीवार तोड़कर शराब दुकान में घुसे चोर, नगदी और पांच पेटी शराब...

दीवार तोड़कर शराब दुकान में घुसे चोर, नगदी और पांच पेटी शराब लेकर फरार, वारदात CCTV कैमरे में कैद

कोरबा। चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे सुरक्षाकर्मियों और सीसीटीवी कैमरों की सुरक्षा के बीच चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक शराब दुकान में चोरी का मामला सामने आया है. जहां बरबसपुर स्थित देसी शराब दुकान की दीवार तोड़कर चोरों ने पांच पेटी शराब और नगदी रकम चोरी की है. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. वहीं वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है जिसके आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, बरबसपुर स्थित देसी शराब दुकान में रात के वक्त चोरों ने चोरी की घटना का अंजाम दिया है. जहां शराब दुकान के पीछे से सेंघमारी कर चोर अंदर घुसे और दुकान के अंदर से लगभग पांच पेटी देशी शराब और गल्ले में रखें लगभग 5000 नगदी ले उड़े. वहीं घटना के वक्त शराब दुकान में दो कर्मचारी भी थे उन्हें सुबह होने पर घटनाक्रम की जानकारी हुई. जिसके बाद इसकी सूचना संबंधित विभाग के अधिकारी-कर्मचारी को दी गई. साथ ही घटना की जानकारी सर्वमंगला चौकी और कुसमुंडा थाने को दी गई.

ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की मानें तो रात 2:00 बजे तक लगभग वह घूम-घूम कर देख रहे थे, देर रात अचानक बारिश बढ़ गई और वह स्टोर रूम पर चले गए. इस दौरान शायद चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया होगा. सुबह होने पर जब पीछे जाकर देखें तो पीछे की ओर से दीवार फूटा हुआ था. घटना की सूचना मिलती ही पुलिस मौके पर पहुंचे और जांच कार्रवाई शुरू की. जहां कर्मचारियों से पूछताछ कर बयान दर्ज किया गया.

घटना के सीसीटीवी फुटेज पर दिख रहा है कि चोर किस तरह अंदर घुसता है और चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाता है. फिलहाल कुसमुंडा पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments