Saturday, March 2, 2024
Homeक्राइमTMC leader Satyen Choudhary shot dead: TMC नेता सत्येन चौधरी की दिन-दहाड़े...

TMC leader Satyen Choudhary shot dead: TMC नेता सत्येन चौधरी की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने घेरकर की ताबड़तोड़ फायरिंग

मुर्शिदाबाद/कोलकाता। TMC leader Satyen Choudhary shot dead: पश्चिम बंगाल के बहरामपुर में टीएमसी नेता सत्यन चौधरी पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सत्यन चौधरी मुर्शिदाबाद में पार्टी के महासचिव थे। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। स्थानीय टीएमसी नेताओं के मुताबिक मोटरसाइकलों पर सवार होकर कुछ लोग आए थे और उन्हें बेहद पास से चौधरी पर गोली चलाई।

 

 

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों का कहना है कि पहले चौधरी की करीबी कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी से भी थी। हालांकि बाद में वह टीएमसी में शामिल हो गए। हाल में एक बार फिर उनकी दूरी सत्ताधारी दल से बढ़ने लगी थी।

 

जानकारी के मुताबिक सत्येन बहरामपुर के भाकुरी चौराहे पर अपने समर्थकों के साथ बैठे थे। तभी कुछ बाइकसवार लोगों ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई। जब तक लोग दौड़ते तब तक बदमाश रफूचक्कर हो गए। स्थानीय लोगों के मुताबिक सत्येन वामपंथी सरकार के समय में कई बार जेल भी जा चुके थे।

 

कांग्रेस में भी सत्येन चौधरी के प्रभावी नेता के तौर पर गिना जाता था। टीएमसी में आने के बाद भी उन्हें जिला महासचिव का पद दिया गया था। हालांकि कुछ समय से वह राजनीति से ज्यादा अपने कारोबार में ऐक्टिव थे। वह राजनीति से धीरे-धीरे दूरी बना रहे थे। पिछले विधानसभा चुनाव में भी वह ज्यादा सक्रिय नहीं रहे। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments