Monday, July 15, 2024
HomeUncategorizedनाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ़्तार ।

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ़्तार ।

the duniyadari बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां सरकंडा क्षेत्र में दो लड़कों ने 13 साल की नाबालिग को नशीली दवा खिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है. इस घटना की शिकायत मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को हिरासत में लिया और पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि किशोरी की नाबालिग लड़के से दोस्ती थी, उसने लड़की को उसकी अश्लील फोटो होने की बात कहकर देर रात मिलने बुलाया और अपने बालिग दोस्त के साथ मिलकर नशीली दवा खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

सरकंडा क्षेत्र निवासी एक महिला ने अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत की है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी की दोस्ती विवेकानंद रेसीडेंसी में रहने वाले एक नाबालिग से थी. नाबालिग ने देर रात उसकी बेटी के मोबाइल पर मैसेज कर उसकी अश्लील फोटो होने की बात कही और उसे कालोनी स्थित मंदिर के पास मिलने के लिए बुलाया.

अश्लील फोटो होने के डर से बच्ची रात करीब 2 बजे नाबालिग से मिलने के लिए चली गई. वहां पर नाबालिग अपने एक दोस्त के साथ खड़ा था. दोनों ने मिलकर नाबालिग को नशीली दवा खिला दी. इसके बाद दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इधर बेटी को घर में न पाकर महिला उसकी तलाश करते हुए मंदिर के पास पहुंची. तो उसे देखते ही नाबालिग और उसका साथी भाग निकले. जिसके बाद महिला ने सरकंडा थाने में मामले की शिकायत की. जिस पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने एक नाबलिग और उसके साथ विश्वजीत पटेल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments